ज्यादा मुनाफे का लालच देकर महिला से की 88 लाख की ठगी, आरोपी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

शेयर ट्रेडिंग में निवेश करके ज्यादा पैसे कमाने का झांसा देकर महिला से लाखों रुपए वसूल लिए। ठगी के इस मामले में चौथे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Cheated woman 88 lakh luring her high profits
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Cyber Crime News : छत्तीसगढ़ से इस वक्त ठगी का एक बड़ा मामला सामने आया है। शेयर ट्रेडिंग में निवेश करके ज्यादा पैसे कमाने का झांसा देकर महिला से लाखों रुपए वसूल लिए। ठगी के इस मामले में चौथे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बजरंग यादव मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल) का रहने वाला है। बजरंग ने ही ठगी के लिए मोबाइल अरेंज कराया था। 

पुलिस ने तकनीकी सबूत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। साइबर थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद इस मामले में पुलिस में एक आरोपी को चेन्नई से पकड़ा था। जिस अकाउंट में फ्रॉड के रुपए के थे, वो ट्रस्ट के नाम पर खोला गया अकाउंट था। पुलिस ने बैंक अकाउंट अरेंज करने वाले 2 आरोपियों को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया था।


 
आरोपियों को कई राज्यों में तलाश रही पुलिस

रायपुर में रश्मि नाम की महिला ने ठगी की शिकायत दी थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला से मिले खातों की जानकारी, आईपी एड्रेस, फोन नंबर को जांचना शुरू किया। पुलिस को पी हरिकिशोर सिंह नाम के एक 44 साल के आदमी का पता चला। इसकी लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस पल्लवरम चेन्नई पहुंच गई। वहां इसे पकड़ लिया गया।

जांच में पुलिस को यह जानकारी मिली कि हरिकिशोर सिंह सिम कार्ड और खाते अरेंज करता था। फिर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जाकर अपने साथियों के साथ मिलकर इस तरह की ठगी को अंजाम दिया करता था। पता चला कि इस आरोपी के खिलाफ कर्नाटक के बेंगलुरु में भी एफआईआर दर्ज है।आरोपी हरि किशोर सिंह को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

crime news Crime news The sootr chhattisgarh crime news Cyber ​​crime news cg crime news crime news today chhattisgarh cyber crime news CG Cyber Crime news Raipur Cyber Crime news