क्लर्क और पटवारी रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए , Chhattisgarh ACB की कार्रवाई

ACB की यह कार्रवाई अलग-अलग जगह की गई थी। रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने ट्रैप प्लान बनाया और दोनों ही आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने में सफलता हासिल की। 

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh ACB action Bribe takers caught the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में रिश्वत लेते हुए एक पटवारी और एक क्लर्क पकड़ा गया है। दोनों ही रिश्वतखाेरों को एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा है। ACB की यह कार्रवाई अलग-अलग जगह की गई थी। रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने ट्रैप प्लान बनाया और दोनों ही आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने में सफलता हासिल की। 

ACB के DSP ने बंद कमरे में की पूछताछ

मीडिया रिपोट्स के अनुसार मनेन्द्रगढ़ में एसीबी की ओर से कार्रवाई की गई है। मनेंद्रगढ़ जनपद पंचायत में सरपंच, सप्लायर की ओर से शिकायत मिलने पर ACB ने कार्रवाई की है। शिकायत मिलने के बाद बंद कमरे में ACB के DSP सहित कई अधिकारियों ने क्लर्क से पूछताछ की। उसकी ओर से आरोप स्वीकार किए जाने के बाद जनपद के क्लर्क सत्येंद्र सिन्हा को रिश्वत लेने के केस में गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान काफी समय तक जनपद ऑफिस में गहमागहमी का माहौल बना रहा। 

पटवारी 5 हजार रुपए लेते पकड़ा

एसीबी की ओर से एक अन्य कार्रवाई अंबिकापुर के पास की गई। अंबिकापुर से सटे भिट्टीकला में रिश्वत लेते हुए ACB ने पटवारी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार हल्का नंबर 31 भिट्टी का पटवारी जमीन के एक केस में 5 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था। फौती नामांतरण के नाम पर लगातार पटवारी पैसे के लिए किसाने को परेशान कर रहा था। इसके बाद किसाने ने पटवारी वीरेंद्र नाथ पांडे के खिलाफ ACB में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद एसीबी की टीम ने ट्रैप की योजना बनाई और पटवारी पांडे को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

CG News Chhattisgarh ACB action Chhattisgarh ACB cg news hindi छत्तीसगढ़ रिश्वत लेते पकड़े