सेक्स स्कैंडल केस के मास्टरमाइंड पूर्व विधायक प्रतिनिधि पांडे ने हेड कांस्टेबल को पकड़वाया

गिरोह फिल्मी स्टाइल में शहर के बड़े व्यापारी के पास कॉल गर्ल भेजता था। इनके माध्यम से उनकी तस्वीर और वीडियो बना लेता था। इसके एवज में गिरोह ब्लैकमेलिंग कर मोटी रकम वसूल करता था ।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Chhattisgarh Baloda Bazaar sex scandal honey trap case the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल का सरगना पुलिस के हाथ लग गया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद पूरे रैकेट का पर्दाफाश हो सकेगा। आरोपी का नाम शिरीष पांडे है। यह पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा का प्रतिनिध भी रहा था।

इसने पूछताछ में बलौदा बाजार कोतवाली में पूर्व में पदस्थ रहे प्रधान आरक्षक का नाम लिया है। उसे भी हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस इस केस में छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से 5 जमानत पर छूट गए हैं, जबकि एक रिमांड पर है और अब भी दो फरार हैं।

मुख्य सरगना रायपुर से हुआ गिरफ्तार

बलौदा बाजार के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल और हनी ट्रैप केस में मुख्य आरोपी शिरीष पांडे को पुलिस ने रायपुर के चंगोरा भांठा से गिरफ्तार किया है। वह पांच महीने से फरार चल रहा था। ज्ञात हो कि सेक्स स्कैंडल और हनी ट्रैप मामले को लेकर मार्च 2024 में कोतवाली थाने में पहली बार केस दर्ज ​किया गया था। पुलिस के अनुसार आरोपी पूरे गिरोह के साथ बड़े व्यापारियों को फंसाता था। ये गिरोह करीब 1 साल से बलौदा बाजार इलाके में सक्रिय था।

गिरोह फिल्मी स्टाइल में शहर के बड़े व्यापारी के पास कॉल गर्ल भेजता था। इनके माध्यम से उनकी तस्वीर और वीडियो बना लेता था। इसके एवज में गिरोह ब्लैकमेलिंग कर मोटी रकम वसूल करता था । ब्लैकमेलिंग से परेशान 4 लोगों ने आखिरकार पुलिस की शरण ली, तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

कोतवाली पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया था। पुलिस को 4 दिन की रिमांड मिली है। सेक्स स्कैंडल केस में फरार दो आरोपियों में हीराकली बंजारे और पत्रकार आशीष शुक्ला शामिल है। 

छत्तीसगढ़ सेक्स स्कैंडल cg news hindi Baloda Bazar sex scandal clip बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल क्लिप baloda bazar sex scandal बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल