बलौदा बाजार मामले में सीएम विष्णुदेव साय और गृहमंत्री का हो नार्को टेस्ट

कांग्रेस का आरोप है कि राज्यपाल को जिलों में जाकर समीक्षा बैठक करनी पड़ रही है। चुनी हुई सरकार को बाइपास करके राजभवन के माध्यम से छत्तीसगढ़ को रिमोट से संचालित किया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh Baloda Bazar violence case PCC chief Deepak Baij the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. बलौदा बाजार मामले में देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी से कांग्रेस बौखलाई हुई है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने एक बड़ा बयान दिया है। बैज ने कहा कि इस मामले में दीपक बैज ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और गृहमंत्री का नार्को टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे और उनके नेता भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं।

इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बैज ने कहा कि जिस आदमी ने भाषण नहीं दिया उसको गिरफ्तार कर लिया गया। बीजेपी सरकार रिमोट कंट्रोल से चल रही है। गृह मंत्री को मेकअप लगाने से फुर्सत नहीं है। पुलिस थाने वसूली मास्टर बन गए हैं। 

क्या छत्तीसगढ़ में राष्ट्रपति शासन है 

दीपक बैज ने कहा कि 9 महीने में ही मोदी की गारंटी और साय के सुशासन के दावों की पोल खुल गई है। बीजेपी आला कमान ने भी मान लिया है कि छत्तीसगढ़ की सरकार पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है।

यही कारण है कि राजभवन के माध्यम से रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने का प्रयास किया जा रहा है। राज्यपाल को जिलों में जाकर समीक्षा बैठक करनी पड़ रही है। चुनी हुई सरकार को बाइपास करके राजभवन के माध्यम से छत्तीसगढ़ को रिमोट से संचालित किया जा रहा है।

बीजेपी का लोकतंत्र विरोधी और संविधान विरोधी षड्यंत्र लगातार उजागर हो गया है। ऐसी सरकार को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए। 

राजभवन में अटके कांग्रेस सरकार के कानून 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए चीफ बने दीपक बैज, CM भूपेश बघेल के माने जाते हैं  करीबी - Hindi News | Congress appoints mp deepak baij as new chhattisgarh  unit chief ahead of

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा है कि जब तक छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी तब तक राजभवन की आड़ में जनहित से जुड़े महत्वपूर्ण विधेयकों को रोकने का काम होता रहा है।

 नवीन आरक्षण विधेयक, किसानों के हित संरक्षण के लिए बनाए गए डिम्ड मंडी एक्ट, विश्वविद्यालय संशोधन अधिनियम जैसे दर्जनों विधेयक जो पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार ने विधानसभा में पारित करके अनुमोदन के लिए राजभवन भेजा है, वो सभी आज तक लंबित हैं और अब जब तथा कथित डबल इंजन की सरकार है। अपनी ही पार्टी की राज्य सरकार को बाइपास करके राजभवन के जरिए सरकार चलाई जा रही है।

cg news hindi छत्तीसगढ़ गृहमंत्री विजय शर्मा छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ दीपक बैज CG News सीएम विष्णुदेव साय गृहमंत्री विजय शर्मा