भूपेश बघेल और सौम्या चौरसिया को लेकर ये क्या कह गए बीजेपी नेता

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि सौम्या पर भूपेश मौन क्यों हो जाते हैं। क्या सौम्या के घोटालों से भूपेश अनजान थे या फिर उनकी मौन सहमति थी। भूपेश बघेल को यह सब स्पष्ट करना चाहिए।

Advertisment
author-image
Arun tiwari
New Update
Chhattisgarh Bhupesh Baghel Saumya Chaurasia BJP leader attack the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. जब से बीजेपी विधानसभा चुनाव जीती है तब से पूर्व सीएम भूपेश बघेल बीजेपी के निशाने पर हैं। बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के समय हुए घोटालों को ही लोकसभा चुनाव में अहम मुद्दा बनाया।

बीजेपी के सांसद भी भूपेश सरकार के समय हुए घोटालों की चर्चा संसद तक में कर चुके। अब एक बार फिर बीजेपी नेता ने भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। यहां तक कि उन्होंने भूपेश बघेल और उनकी डिप्टी सेक्रेटरी रहीं सौम्या चौरसिया पर गंभीर टिप्पणी की है। आइए आपको बताते हैँ कि आखिर भूपेश और सौम्या चौरसिया को लेकर क्या बोले बीजेपी नेता। 

भूपेश बघेल हैं ड्रामेबाज : बीजेपी

बीजेपी नेता संदीप शर्मा ने भूपेश बघेल को चुनौती दी है। शर्मा ने कहा कि यदि भूपेश बघेल में हिम्मत है तो वे सौम्या चौरसिया के बारे में बोलकर दिखाएं। सौम्या पर भूपेश मौन क्यों हो जाते हैं। क्या सौम्या के घोटालों से भूपेश अनजान थे या फिर उनकी मौन सहमति थी। भूपेश बघेल को यह सब स्पष्ट करना चाहिए। शर्मा ने कहा कि भूपेश सरकार में हुए तमाम घोटालों का पर्दाफाश हो रहा है, हर दिन नए सबूत मिल रहे हैं। 

जमीन के अंदर से नकली होलोग्राम खोद के निकाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भूपेश जी आप संतोष पांडे से आप चुनाव हार चुके है अब आपकी ड्रामेबाजी नही चलेगी। संदीप शर्मा ने महादेव एप घोटाले पर भूपेश की लोकसभा स्पीकर को लिखी चिट्ठी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि सच्चाई सामने आ रही है तो भूपेश बौखला रहे हैं। 

लोकसभा में उठा था महादेव एप का मुद्दा : 

हाल ही में संसद सत्र के दौरान लोकसभा में महादेव एप घोटाले का मुद्दा उठा था। ये मुद्दा राजनांदगांव के सांसद और भूपेश बघेल को लोकसभा चुनाव हराने वाले बीजेपी के संतोष पांडे ने उठाया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में छत्तीसगढ़ में महादेव के नाम पर ही घोटाला हो गया था।

इस पर आपत्ति जताते हुए भूपेश बघेल ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस मामले को संसद की कार्यवाही से विलोपित करने की मांग की थी। भूपेश ने कहा था कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

भूपेश बघेल कोल घोटाला आरोपी सौम्या चौरसिया CM भूपेश बघेल उप सचिव सौम्या चौरसिया आइएएस सौम्या चौरसिया सौम्या चौरसिया