उद्योगपति बिरला की तरफ से पैरवी करने आए कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री पी. चिदंबरम

बलौदाबाजार जिले में रेलवे साइडिंग के उपयोग को लेकर अल्ट्राटेक और श्री सीमेंट आमने-सामने हैं। इसी केस में बिरला ग्रुप की कंपनी अल्ट्राटेक की तरफ से चिदंबरम हाईकोर्ट में पैरवी करने आए थे।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
chhattisgarh birla group ultratech cement shree cement court case news the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में देश के नामी औद्योगिक घराने बिरला ग्रुप की एक कंपनी की तरफ से हाईकोर्ट में पैरवी करने कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पी. चिदंबरम बिलासपुर आए। वरिष्ठ अधिवक्ता चिदंबरम ने चीफ जस्टिस रमेश सिन्हा और जस्टिस रवीन्द्र कुमार अग्रवाल की डिविजन बेंच में कंपनी की तरफ से पक्ष रखा।  हाईकोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा है।

रेलवे साइडिंग के उपयोग को लेकर श्री सीमेंट से चल रहा केस

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बलौदाबाजार जिले में रेलवे साइडिंग के उपयोग को लेकर अल्ट्राटेक और श्री सीमेंट आमने-सामने हैं। श्री सीमेंट की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और छत्तीसगढ़ के प्रथम महाधिवक्ता रविन्द्र श्रीवास्तव पैरवी कर रहे हैं। वहीं, अल्ट्राटेक सीमेंट की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता पी. चिदंबरम केस लड़ रहे हैं। मामले की हाईकोर्ट में आज अंतिम सुनवाई थी। हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है।

cg news hindi P Chidambaram Bilaspur Court Case News पी. चिदंबरम बिलासपुर कोर्ट केस न्यूज अल्ट्राटेक श्री सीमेंट केस ultratech cement case chhattisgarh अल्ट्राटेक सीमेंट केस छत्तीसगढ़ CG News