छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर मुठभेड़, 12 नक्सली ढेर, 2 जवान घायल

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में आज दोपहर छत्तीसगढ़ सीमा के पास एक भयानक मुठभेड़ हुई, जिसमें 12 नक्सली मारे गए और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
encounter 12 naxalite
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में आज दोपहर छत्तीसगढ़ सीमा के पास एक भयानक मुठभेड़ हुई, जिसमें 12 नक्सली मारे गए और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। यह मुठभेड़ गढ़चिरौली के वांडोली गांव में सी-60 कमांडो और नक्सलियों के बीच हुई।

6 घंटे से ज्यादा चली मुठभेड़ 

मुठभेड़ दोपहर करीब 2 बजे शुरू हुई और 6 घंटे से ज्यादा चली। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस मुठभेड़ में 12 नक्सली मारे गए। माओवादियों की पहचान और इलाके की सर्चिंग की जा रही है। मारे गए नक्सलियों में से एक की पहचान टीपागढ़ दलम के प्रभारी डीवीसीएम लक्ष्मण अत्राम उर्फ ​​विशाल अत्राम के रूप में हुई।

हथियार बरामद किए गए

मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।, जिन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। घटनास्थल से 3 एके-47 राइफलें, 2 इंसास राइफलें, 1 कार्बाइन और 1 एसएलआर सहित सात हथियार बरामद किए गए हैं।

51 लाख रुपए के इनाम की घोषणा

महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने सी 60 कमांडो टीमों और गढ़चिरौली पुलिस के लिए 51 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। माओवादियों की पहचान और इलाके की सर्चिंग जारी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

नक्सली 12 Naxalite killed naxalite छत्तीसगढ़ नक्सली ढेर