CG Live Update : कांग्रेस की बैठक का दूसरा दिन आज, कार्ययोजना पर होगी चर्चा

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक का आज दूसरा दिन है। आज पीसीसी चीफ दीपक बैज वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी कार्ययोजनाओं पर चर्चा करेंगे। छत्तीसगढ़ की सभी बड़ी खबर के लिए पढ़ते रहिए द सूत्र

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
CG live Update

Chhattisgarh Congress Meeting : छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक का आज दूसरा दिन है। आज बैठक की अध्यक्षता पीसीसी चीफ दीपक बैज करेंगे। इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से पार्टी के आगामी कार्ययोजनाओं पर चर्चा की जाएगी। बता दें कि पहली बैठक रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव की तैयारी और रणनीति के साथ नगरीय चुनाव को लेकर चर्चा की गई थी। 

  • Jul 10, 2024 14:13 IST
    रानू साहू की जमानत याचिका खारिज, दीपेश टांक जेल से रिहा

    कोयला घोटाला मामले में जेल में बंद निलंबित IAS रानू साहू की जमानत को खारिज कर दिया है। कोयला घोटाले में जेल बंद दीपेश टांक को सुप्रीम कोर्ट ने राहत के बाद मंगलवार शाम रिहा कर दिया गया। दीपेश को 7 अगस्त तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई है। वहीं ईओडब्ल्यू में दर्ज मामले में निलंबित IAS रानू साहू के जमानत और कारोबारी दीपेश टांक प्रोडक्शन वारंट पर कोर्ट ने एक दिन के लिए फैसला सुरक्षित रखा था।



  • Jul 10, 2024 14:09 IST
    बिलासपुर रेलवे हॉस्पिटल में हंगामे के आसार

    बिलासपुर रेलवे में अप्रेंटिस ट्रेनिंग छात्र की करंट से मौत के बाद बड़ी संख्या में अन्य अप्रेंटिस छात्र बिलासपुर पहुंच रहे हैं। बिलासपुर रेलवे अस्पताल पर भारी हंगामा होने के आसार हैं इसकी वजह से बड़ी संख्या में वहां जवान तैनात किए गए हैं। बताया जा रहा है कि गेट पर अप्रेंटिस छात्रों ने घेराव किया है। 



  • Jul 10, 2024 10:51 IST
    सरगुजा कलेक्टर ने मैनपाट जनपद पंचायत CEO को किया सस्पेंड

    सरगुजा कलेक्टर ने तत्कालीन रहे जनपद सीईओ अमन यादव को सस्पेंड कर दिया है। पीएम आवास योजना की किस्त की राशि को हितग्राहियों के बजाय फर्जी हितग्राहियों के खाते में राशि का किया था। पीएम आवास योजना की राशि का बंदरबांट करने वाले ऐसे कई अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। 



  • Jul 10, 2024 09:06 IST
    आबकारी घोटाला मामले में एक और गिरफ्तारी

    नकली होलोग्राम छापने वाली कंपनी के छत्तीसगढ़ हेड दिलीप पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। EOW ने प्रिज्म होलोग्राफी एंड सिक्योरिटी प्रा.लि. की फैक्ट्री में छापा मारकर दिलीप को हिरासत में लिया है। नवा रायपुर स्थित जीएसटी भवन की ग्राउंड फ्लोर पर स्थित फैक्ट्री से आरोपी का कम्प्यूटर और लैपटॉप कब्जे में लिया है। बता दें कि फैक्ट्री का मालिक विधु गुप्ता पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। 



  • Jul 10, 2024 08:16 IST
    CM विष्णु देव साय आज मंत्रालय में अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज मंत्रालय में अधिकारियों के साथ सुबह 9 बजे बैठक करेंगे। इसके बाद 10 :30 बजे बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे। यहां से सीएम साय 3.25 बजे रायपुर वीआईपी रोड स्थित गौरव गार्डन का दौरा करेंगे।



  • Jul 10, 2024 08:08 IST
    केंद्रीय वित्त आयोग की टीम आज आएगी छत्तीसगढ़

    केंद्रीय वित्त आयोग के अध्यक्ष अरविंद पनगढ़िया की 12 सदस्यीय टीम आज राजधानी रायपुर पहुंचेगी। यहां टीम राज्य की वित्तीय जरूरतों और आर्थिक प्रगति सहित अनेक मुद्दों पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और कैबिनेट मंत्रियों के साथ चर्चा करेगी। वहीं 12 और 13 जुलाई को वित्त आयोग की टीम जगदलपुर दौरे पर जाएगी। 



chhattisgarh news in hindi chhattisgarh breaking news Deepak Baij CG Live Update chhattisgarh samachar CM Vishnu Deo Sai