CG Live Update : मुख्यमंत्री साय का जनदर्शन आज नहीं

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज जनदर्शन कार्यक्रम नहीं करेंगे। CMO ने बताया कि जनदर्शन अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ की सभी बड़ी खबर के लिए पढ़ते रहिए द सूत्र

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
CG live Update

CM Sai Jandarshan Program : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सीएम जनदर्शन नहीं लगाएंगे। सीएम हाउस की ओर से बताया गया कि 11 जुलाई को होने वाला जनदर्शन अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दिया गया है। पिछले दो हफ्ते से सीएम लगातार मुख्यमंत्री निवास में जनदर्शन लगाकर लोगों की शिकायतें और समस्याएं सुन रहे थे। 

बता दें कि सीएम साय ने लोकसभा आचार संहिता हटते ही 27 जून से सीएम जनदर्शन की शुरुआत की थी। इसके बाद 4 जुलाई को दूसरा सीएम जनदर्शन आयोजित किया गया था। जिसमें सुबह से ही सीएम हाउस के बाहर लोगों की लंबी लाइन लग रही थी।

  • Jul 11, 2024 13:36 IST
    छत्तीसगढ़ में डायरिया का कहर, 7 लोगों की मौत

    पांच दिनों में उल्टी-दस्त से 1 महिला 1 पुरुष समेत 5 बैगा आदिवासियों की मौत हो चुकी है। दर्जनों लोग इसकी चपेट में हैं। 4 दिनों बाद आज स्वास्थ्य विभाग की टीम सोनवाही गांव पहुंची। टीम ने ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा। फिलहाल डायरिया फैलने का कारण अज्ञात है। 



  • Jul 11, 2024 13:32 IST
    बलौदाबाजार हिंसा मामले में आज देवेंद्र यादव से हो सकती है पूछताछ

    भिलाई विधायक देवेंद्र यादव आज बलौदाबाजार आ सकते हैं। बलौदाबाजार हिंसा और आगजनी मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को नोटिस जारी कर 11 जुलाई को थाने में बुलाया था। 



  • Jul 11, 2024 10:35 IST
    सीएम साय आज सड़क चौड़ीकरण के लिए महापौर एजाज से करेंगे चर्चा

    मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायपुर के महापौर एजाज ढेबर और उनके एमआईसी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान सीएम शारदा चौक से तात्यापारा रोड चौड़ीकरण का काम शुरू कराने संबंधी प्रस्ताव पर चर्चा करेंगे। महापौर ढेबर ने बताया कि 10 जुलाई की शाम यह मीटिंग सीएम हाउस में होनी थी, व्यस्तता के चलते इसे टालकर अब गुरुवार को किया गया है। उन्होंने बताया कि हमनें अपने सभी 14 एमआईसी सदस्यों के साथ ही सभापति को भी सीएम से चर्चा के लिए तैयार किया था।



  • Jul 11, 2024 07:58 IST
    सीएम साय आज वित्त आयोग के अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

    मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज वित्त आयोग के अधिकारियों के साथ आज महानदी भवन में 10 बजे से बैठक करेंगे। इसके बाद सीएम 3 बजे जैव विविधता पार्क जाएंगे।  यहां सीएम एक पेड़ माँ के नाम पौधरोपण कार्यक्रम में भाग लेंगे।  



सीएम विष्णुदेव साय जनदर्शन chhattisgarh breaking news CG Jandarshan Program CG Live Update CM Vishnu Deo Sai