CG Live Update : सीएम विष्णुदेव साय आज पं सुंदरलाल शर्मा यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बिलासपुर के पंडित सुंदरलाल शर्मा (मुक्त) विश्वविद्यालय बिलासपुर के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहिए द सूत्र

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
CG live Update

CM Vishnu Deo Sai Today Programs : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 6 जुलाई को पंडित सुंदरलाल शर्मा (मुक्त) विश्वविद्यालय बिलासपुर के षष्ठम दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री साय जशपुर जिले के बगिया से सुबह 10.30 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.15 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री बिलासपुर में पंडित सुंदरलाल शर्मा (मुक्त) विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। सीएम साय बिलासपुर से दोपहर 12.40 बजे रवाना होकर 1.15 बजे रायपुर लौट आएंगे।

  • Jul 06, 2024 11:18 IST
    राज्यपाल, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री का बिलासपुर दौरा

    सुंदरलाल शर्मा ओपन यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में आज राज्यपाल, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। समारोह की अध्यक्षता राज्यपाल एवं कुलाधिपति विश्वभूषण हरिचंदन करेंगे। अति विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, सुरेश (भैय्या जी ) जोशी नागपुर दीक्षांत भाषण देंगे। वहीं केन्द्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री तोखन साहू, उप मुख्यमंत्री अरूण साव, समेत जिले के विधायक विशिष्ट अतिथि के रूप मे शामिल होंगे। 



  • Jul 05, 2024 13:26 IST
    नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, सड़क किनारे पड़ी मिली लाश

    छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस से मुखबिरी करने के शक में एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। उस पर आरोप लगाया कि इलाके में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना पुलिस को दी थी। महीने भर पहले फोर्स घुसी और 6 नक्सलियों को मार डाला। नक्सलियों लाश के पास एक परचा भी छोड़ा है जिसमें पुलिस मुखबिर होने की बात कही गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



  • Jul 05, 2024 10:41 IST
    छत्तीसगढ़ में पिता और 2 बेटों समेत 5 की मौत

    छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में पिता और 2 बेटों के साथ पांच लोगों की मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से यह हादसा हुआ है। शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति को बचाने के लिए लोग कुएं के अंदर उतरे थे।  तभी सभी को सांस लेने में दिक्क्त होने लगी और उनकी मौत हो गई। 



  • Jul 05, 2024 08:34 IST
    बिजली के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

    छत्तीसगढ़ में बिजली के दामों मे बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस 8 जुलाई को प्रदर्शन करेगी। प्रदेश में लगातार हो रही बिजली कटौती और बिजली के बढ़ते दाम के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सभी जिला-ब्लॉक मुख्यालय में प्रदर्शन किया जाएगा। 



  • Jul 05, 2024 08:28 IST
    बीजेपी सहयोग केंद्र में जनता से मुलाकात आज भी जारी

    छत्तीसगढ़ में बीजेपी सहयोग केंद्र में जनता से मुलाकात आज भी जारी रहेगी। आज मंत्री दयालदास बघेल खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग से जुड़ी समस्या सुनेंगे  उसका निराकरण करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित करेंगे। 



chhattisgarh samachar chhattisgarh news in hindi रायपुर न्यूज दीक्षांत समारोह CM Vishnudeo Sai CG Live Update छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सीएम साय के आज के कार्यक्रम