सीएम साय की कैबिनेट बैठक आज, अनुपूरक बजट को मिलेगी मंजूरी

सीएम विष्णु देव की अध्यक्षता में आज छत्तीसगढ़ कैबिनेट की बैठक होगी। इसमें रेडी टू ईट और मानसून सत्र में रखे जाने वाले विधेयकों को मंजूरी मिल सकती है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
chhattisgarh cabinet meeting today
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh CM Sai Cabinet Meeting : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक होंगी। इस बैठक में अनुपूरक बजट को मंजूरी दी जाएगी। इसके अलावा कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगाई जाएगी। 

इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक शुक्रवार को दोपहर तीन बजे से नवा रायपुर में महानदी भवन स्थित मंत्रालय में होगी।

छत्तीसगढ़ के सीएमओ ने बताया कि बैठक में विधानसभा के मानसून सत्र में रखे जाने वाले कुछ विधेयकों को हरी झंडी मिलने की उम्मीद है।

कैबिनेट की बैठक में रेडी टू ईट की जिम्मेदारी स्व सहायता समूहों को सौंपने का निर्णय लिया भी जा सकता है। इसके अलावा लोकहित के अन्य विषयों पर भी कैबिनेट को मंजूरी मिलेगी। 

सीएम के आज के कार्यक्रम 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज राजधानी में आयोजित कई कार्यक्रम में शामिल होंगे।  सीएम साय ने सुबह 7.45 बजे माना स्थित छत्तीसगढ़ माना ग्राउंड पहुंचकर शहीद जवान भरत साहू को श्रद्धांजलि दी है।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम 10.50 बजे खूबचंद बघेल के 124वीं जयंती समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम साय दोपहर 3 बजे नया रायपुर स्थित मंत्रालय में आयोजित कैबिनेट की बैठक करेंगे। यहां से सीएम साय शाम 6 बजे मुख्यमंत्री निवास में आयोजित विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

CM Sai Cabinet Meeting सीएम साय के आज के कार्यक्रम छत्तीसगढ़ कैबिनेट बैठक आज सीएम विष्णुदेव साय Chhattisgarh cabinet meeting CM Vishnu Deo Sai