सीएम साय ने लोगों की समस्याएं सुनने लगाई मंत्रियों ड्यूटी, बीजेपी कार्यालय में दो घंटे बैठेंगे माननीय

प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में ये सेंटर शुरू किया जा रहा है। यहां हर दिन अलग-अलग विभाग के मंत्री लोगों से मिलेंगे। सहायता केंद्र का प्रभारी संजय श्रीवास्तव को बनाया गया है।

Advertisment
author-image
Arun tiwari
New Update
raipur news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर। अफसरों को जिलों की जिम्मेदारी देने के बाद सीएम ने अपने मंत्रियों को भी ड्यूटी पर लगा दिया है। मंत्री अब बीजेपी कार्यालय में बैठकर लोगों की न सिर्फ समस्याएं सुनेंगे बल्कि उनको तत्काल दूर भी करेंगे। छत्तीसगढ़ के आम लोग मंत्रियों से मुलाकात कर सकेंगे।अपनी परेशानियां बता सकेंगे। ये मौका बीजेपी के कार्यकर्ताओं को भी मिलेगा। वो भी अपने काम करवा सकेंगे। इसके लिए प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सहायता केंद्र खुलेंगे।

प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में ये सेंटर शुरू किया जा रहा है। यहां हर दिन अलग-अलग विभाग के मंत्री लोगों से मिलेंगे। सहायता केंद्र का प्रभारी संजय श्रीवास्तव को बनाया गया है। मंत्रियों के अलावा प्रदेश पदाधिकारी भी जनता से मुलाकात करेंगे। लोगों से मिलने के लिए दो घंटे का समय तय किया गया है।

इनकी लगाई ड्यूटी 

  • 4 जुलाई - मंत्री लखनलाल देवांगन, प्रदेश महामंत्री भरतलाल वर्मा
  • 5 जुलाई - मंत्री दयालदास बघेल, प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा
  • 8 जुलाई - उपमुख्यमंत्री अरुण साव, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा
  • 9 जुलाई - मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल, प्रदेश महामंत्री रामजी भारती

गुरुवार को सीएम का जनदर्शन 

गुरुवार को सुबह 11 बजे से मुख्यमंत्री भी आम लोगों की समस्याएं सुनेंगे। बीते 27 जून से इसकी शुरुआत हो चुकी है। ये जनदर्शन साप्ताहिक होता है। हर गुरुवार को या मुख्यमंत्री की उपलब्धता के आधार पर इसे आयोजित किया जाएगा। लोग यहां आकर सीएम साय से अपनी समस्या बता सकेंगे। पिछले गुरुवार को बड़ी संख्या में लोग सीएम हाउस पहुंचे।

सीएम ने भी समस्याएं मौके पर ही हल कर दीं। जो समस्याएं बचीं उनको विभागों को भेज दिया गया। वहीं आईएएस अफसरों को भी जिलों का प्रभारी बना दिया गया है। ये अधिकारी सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की मॉनिटरिंग करेंगे।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

arun tiwari

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय chhattisgarh news in hindi chhattisgarh samachar CM Vishnu Deo Sai