विष्णुभोग चावल, कोसा के कपड़े और लाई के लड्डू रामलला के लिए उपहार में ले जाएगी सरकार

सीएम साय और सभी मंत्री चार्टड विमान से अयोध्या के लिए रवाना होंगे। रामलला के दर्शन करने के बाद देर शाम छत्तीसगढ़ सरकार राजधानी रायपुर वापस लौट आएगी।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Cabinet Minister Ayodhya Ramlala the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय अपने मंत्रिमंडल के साथ रामलला का आशीर्वाद लेने आज यानी 13 जुलाई को जाने वाले हैं। सीएम अपने मंत्रिमंडल के साथ शनिवार को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना होंगे। 

ये उपहार लेकर जाएगी सरकार

मुख्यमंत्री इस अवसर पर माता शबरी की पवित्र धरती शिवरीनारायण से बेर फल की टोकरी भी उपहार स्वरूप रामलला को भेंट करेंगे। इसके साथ ही  विष्णुभोग चावल, कोसा वस्त्र, कारी यानी लाई के लड्डू, अनरसा और सीताफल सहित अन्य सामग्री भी रामलला को भेंट करेंगे।

चार्टड प्लेन से जाएगी सरकार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीएम साय और सभी मंत्री चार्टड विमान से अयोध्या के लिए रवाना होंगे। राजस्व, आपदा एवं खेल मंत्री टंकराम वर्मा के अनुसार बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव के साथ सभी कैबिनेट मंत्री 13 जुलाई को अयोध्या जा रहे हैं। वहां ये सभी रामलला के दर्शन कर राज्य की खुशहाली के लिए कामना करेंगे।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 9 बजे सीएम विष्णुदेव साय, उपमुख्यमंत्री अरुण साव और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा सहित सभी कैबिनेट मंत्री प्राइवेट प्लेन से अयोध्या के लिए रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि दर्शन करने के बाद देर शाम राजधानी रायपुर वापस लौट आएंगे।

छत्तीसगढ़ सरकार छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय