विधानसभा घेरेगी कांग्रेस , पीसीसी चीफ बैज बोले- रोका छेका योजना बंद करने से बढ़ा क्राइम

छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उनका आरोप है कि बीजेपी की सरकार आने के बाद राज्य में जघन्य अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh Congress PCC chief Assembly gherao Roka Chheka scheme  द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि राज्य सरकार क्राइम पर कंट्रोल करने में फेल साबित हो रही है। राज्य में बढ़ती क्राइम की घटनाओं को लेकर कांग्रेस विधानसभा का घेराव करेगी। उनका कहना है कि इस संबंध में जल्द ही तारीख तय की जाएगी।

जगदलपुर की घटना पर सरकार को घेरा

छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बुधवार रात हुई जगदलपुर की घटना को लेकर राज्य सरकार और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि जब से बीजेपी की सरकार बनी है, तब से छत्तीसगढ़ में ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

सरकार का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है। 5 दिन के अंदर में जगदलपुर में तीन बड़ी घटनाएं हुई हैं। मेन रोड से लगे घर में आरोपी घुसते हैं और बेटे के सामने ही उसकी मां और बड़े भाई का मर्डर कर देते हैं। उनका कहना है कि इसके लिए पूरी तरीके से सरकार जिम्मेदार है।  

रोका छेका योजना को बंद करने पर प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि क्राइम की घटनाओं को रोकने के लिए कांग्रेस ने रोका छेका योजना शुरू की थी। सरकार ने इन सब योजनाओं को बंद कर दिया है। इसके बाद जगदलपुर जैसी जघन्य घटनाएं बढ़ गई हैं।

छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ दीपक बैज पीसीसी चीफ दीपक बैज