डिप्टी सीएम की गाड़ी ने मारी टक्कर , युवक का पैर टूटा ,अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव बिलासपुर से लोरमी आ रहे थे। तखतपुर थाना क्षेत्र के जुनापारा गांव के पास काफिले में शामिल एक वाहन अनियंत्रित हो गया। उसने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao convoy collided young man injured the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में डिप्टी सीएम के काफिले में शामिल गाड़ी से एक युवक की टक्कर होने का मामला सामने आया है।गाड़ी से टकराने की वजह से युवक के पैर की हड्डी टूट गई है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसे देखने के लिए डिप्टी सीएम अस्पताल पहुंचे। घटना बिलासपुर से लोरमी आते समय हुई।

लोरमी आते समय हुई टक्कर

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव बिलासपुर से लोरमी आ रहे थे। तखतपुर थाना क्षेत्र के जुनापारा गांव के पास काफिले में शामिल एक वाहन अनियंत्रित हो गया। उसने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस एक्सिडेंट में बाइक सवार युवक घायल हो गया है। युवक की पहचान 24 वर्षीय सूरज मरकाम के रूप में हुई है। वह तखतपुर ब्लॉक के भौंराकछार गांव का रहने वाला है।

घटना के तुरंत बाद घायल युवक को लोरमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक घायल युवक के बाएं पैर में मल्टीपल फैक्चर है। 

डिप्टी सीएम घायल को देखने पहुंचे 

घायल युवक का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम अरुण साव

घटना के बाद तुरंत बाद ही पुलिस वाले घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे। युवक के पीछे-पीछे डिप्टी सीएम अरुण साव भी अपने काफिले के साथ सीधे अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने घायल युवक के बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों से बात की। घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए मुंगेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

cg news hindi Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Deputy CM Arun Sao CG News छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव डिप्टी सीएम अरुण साव