डिप्‍टी सीएम को अमेरिका ने नहीं दिया वीजा , 4 दिन तक दिल्ली में इंतजार कर लौटे आए

डिप्‍टी सीएम और उनकी टीम को एशियाई विकास बैंक ने दौरे पर अमेरिका बुलाया था। इस यात्रा मकसद छत्तीसगढ़ की सड़क परियोजनाओं के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर की तकनीकों का अध्ययन करना शामिल था। 

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Chhattisgarh Deputy CM Arun Saw cancels US tour the sootr the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव का अमेरिका का दौरा रद्द हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें अमेरिका ने वीजा जारी नहीं किया है। इस वजह से वह अमेरिका नहीं जा सके हैं। पीडब्ल्यूडी विभाग के सचिव कमलप्रीत के साथ साथ चार दिन से दिल्ली में ही रुके थे। वीजा न मिलने की वजह से दोनों ही रायपुर लौट आए हैं।

एशियाई विकास बैंक ने बुलाया था

ज्ञात हो कि अमेरिका के दौरे के लिए डिप्‍टी सीएम और उनके विभागीय सचिव 26 अगस्‍त को रायपुर से दिल्‍ली गए थे। अफसरों को उम्‍मीद थी कि मंत्री और उनके साथियों को अमेरिका का वीजा मिल जाएगा। लगातार 4 दिन की कोशिश के बाद भी उन्‍हें वीजा नहीं मिल पाया। 

डिप्‍टी सीएम और उनकी टीम को एशियाई विकास बैंक ने दौरे पर अमेरिका बुलाया था। इस यात्रा मकसद छत्तीसगढ़ की सड़क परियोजनाओं के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर की तकनीकों का अध्ययन करना शामिल था। इससे छत्तीसगढ़ में चल रहे सड़कों के निर्माण और उन्नयन परियोजनाओं की गुणवत्ता में सुधार किया जा सकता था। 

छत्तीसगढ़ लौटने के बाद डिप्‍टी सीएम शनिवार 31 अगस्त को बिलासपुर में आयोजित दीक्षांत समारोह शामिल होने पहुंचे राज्‍यपाल और मुख्‍यमंत्री विष्णुदेव साय की अगुवानी करते नजर आए।

अरुण साव शनिवार को आएंगे रायपुर होगा भव्य स्वागत

cg news hindi Chhattisgarh Deputy Chief Minister Arun Saw छत्तीसगढ़ उप मुख्यमंत्री अरुण साव अरुण साव