BJP सांसद ने ही सीएम विष्णुदेव साय को घेरा, बोले- जनता में बढ़ रहा असंतोष

सांसद बघेल ने कहा कि सरकार को बने 9 महीने बीत जाने के बाद भी वादे पूरे न होने से जनमानस में असंतोष बढ़ रहा है। सामने नगरीय निकाय चुनाव हैं। फिर से सभी को जनता के बीच जाना है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Chhattisgarh Durg BJP MP Vijay Baghel the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में दुर्ग से बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार को चुनावी वादे याद दिलाए हैं। उन्होंने सीएम विष्णुदेव साय सरकार के लिए यहां तक कह दिया कि इन वादों को जल्दी पूरा किया जाए। पार्टी को एक बार फिर चुनाव में जाना है। उनका इशारा नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर था।

दुर्ग बीजेपी सांसद विजय बघेल ने सीएम को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने बताया है कि छत्तीसगढ़ के शासकीय कर्मचारियों को केंद्र के समान महंगाई भत्ता देने की मांग की है। कर्मचारियों को देय तिथि से मंहगाई भत्ता, लंबित एरियर्स सहित अन्य मांगों का जल्द से जल्द निराकरण करें।

सांसद ने सीएम को लिखे पत्र में बताया है कि शासकीय सेवकों को चार स्तरीय समयमान वेतन का लाभ दिया जाए। मोदी सरकार के समान ही गृह भाड़ा भत्ता और मध्य प्रदेश सरकार की तरह छत्तीसगढ़ के शासकीय सेवकों को अर्जित अवकाश नकदीकरण को 240 से बढ़ाकर 300 दिन किया जाए।

पीएम मोदी की हर गारंटी पूरा होना जरूरी है

दुर्ग सांसद विजय बघेल को दिल्ली बुलाया गया, फिर तेज हो गई केंद्रीय मंत्री  बनने की अटकलें | Chhattisgarh Crimes | News | Local news

सांसद विजय बघेल ने कहा है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें घोषणा पत्र समिति का संयोजक बनाया गया था। इस दौरान छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन से भी मुलाकात की गई थी।

पार्टी की ओर से उनकी मांगों को पूरा करने का वादा किया गया। इसके बाद इस पूरे घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी के रूप में प्रस्तुत किया गया। इसलिए घोषणा पत्र का हर वादा यथाशीघ्र पूरा होना चाहिए।

जनता में बढ़ रहा असंतोष

सांसद बघेल ने कहा कि पार्टी के घोषणा पत्र पर राज्य के जनमानस ने विश्वास किया और छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार बनी, लेकिन अब सरकार को बने 9 महीने बीत जाने के बाद भी वादा पूरा न होने से जनमानस में असंतोष बढ़ रहा है। सामने नगरीय निकाय चुनाव हैं। फिर से सभी को जनता के बीच जाना है।

 

cg news hindi CM Vishnudev Sai Durg BJP MP Vijay Baghel दुर्ग बीजेपी सांसद विजय बघेल CG News सीएम विष्णुदेव साय