छत्तीसगढ़ मंत्रालय में नई भर्ती, 16 फरवरी तक होंगे आवेदन, देखें डिटेल

छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की तैयारी कर युवाओं के लिए बड़ी खबर है। छत्तीसगढ़ शासन ने सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय ने 2 पदों पर नौकरी निकाली है। इसके लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं।

author-image
Vikram Jain
New Update
Chhattisgarh new recruitment

सामान्य प्रशासन विभाग ने 2 पदों पर नौकरी निकाली है।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की तैयारी कर युवाओं के लिए बड़ी खबर है। छत्तीसगढ़ शासन ने सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय ने 2 पदों पर नौकरी निकाली है। इस पदों पर नियुक्ति के लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इन पदों के लिए आवेदन के 30 जनवरी 2024 से शुरू हो गए है। इसकी अंतिम तिथि 16 फरवरी 2024 निर्धारित किए गए है। 

नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

इसके आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार जो नौकरी के लिए निर्धारित योग्यता रखतें हो। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले अपने CG Mantralya application फॉर्म को ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। आवेदन के लिए CG Mantralay state information Commissioner Naukri 2024 पर आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या- 02

पदनाम-  राज्य सूचना आयुक्त

जानें पात्रता और आयु सीमा

इस पद के आवेदन करने वाले की शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्था बोर्ड या विश्वविद्यालय से विधि, विज्ञान और प्रौद्धोगिकी, समाजसेवा, प्रबंध, पत्रकारिया होना चाहिए। आवेदक की उम्र 21 से 64 वर्ष के बीच होनी चाहिए। पात्रता, आयु, और आयु सीमा में छूट से जुड़ी सटिक जानकारी के लिए आपको ऑफिशियल नोटिफिकेशन को देखना होगा।

सरकारी नौकरी आवेदन नई भर्ती छत्तीसगढ़ मंत्रालय में नई भर्ती