CG NEWS : छत्तीसगढ़ के कांवड़ियों की यूपी में गाड़ी पलटी , तीन की मौत

बलरामपुर जिला से 21 कांवड़ियों का दल देवघर झारखंड गया था। वहां से आयोध्या, वृंदावन मथुरा होते हुए ये लोग बलरामपुर वापस आ रहे थे। शुक्रवार की सुबह कौशांबी के पास सड़क हादसे के शिकार हो गए।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
chhattisgarh head constable suicide case the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ के तीन कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा यूपी के कौशंबी में हुआ है, जिसमें 18 कांवड़ियों के घायल होने की भी खबर है। हादसे के शिकार हुए कांवड़िये छत्तीसगढ़ के बलरामपुर के रहने वाले हैं। इस घटना पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शोक जताया है।

मृतकों में दो महिलाएं शामिल

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला के पिपराही व जवाहर से 21 कांवरियों का दल देवघर झारखंड गया था। वहां से उत्तरप्रदेश के आयोध्या, वृंदावन मथुरा होते हुए ये लोग बलरामपुर वापस आ रहे थे। शुक्रवार की सुबह कौशांबी के गुलामीपुर के पास कांवरियों से भरा पिकअप वाहन खड़े ट्रेलर में टकरा गया।

हादसे में मुनि प्रजापति ( 60 ) निवासी जवाहर नगर बलरामपुर, 65 साल की फेंकूशाव और शिवकुमारी 55 साल निवासी बलरामपुर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल 18 लोगों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। 

सीएम विष्णुदेव साय ने बलरामपुर जिला प्रशासन को कौशांबी जिला प्रशासन से समन्वय स्थापित कर घायल कांवडियों के बेहतर इलाज और मृतकों के शवों की वापसी के लिए निर्देश दिए हैं। 

सीएम विष्णुदेव साय cg news hindi छत्तीसगढ़ कांवड़ियों की मौत छत्तीसगढ़ न्यूज