SP अभिषेक पल्लव को बंधक बनाने की कोशिश, पुलिस की टीम पर हमला, युवक की हत्या के शक में ग्रामीणों का हंगामा

छत्तीसगढ़ में कवर्धा में युवक की हत्या के शक में आक्रोशित लोगों ने 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में आग लगा दी। हंगामा कर रहे लोगों ने पुलिस टीम पर भी हमला किया। 

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Chhattisgarh Kawardha Villagers create ruckus over suspicion of murder
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में कवर्धा जिले के लोहारीडीह में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया, लोगों ने हत्या के शक में चार लोगों को बंधक बनाकर घर को आग के हवाले कर दिया। हंगामा बढ़ने के बाद बिगड़ी स्थिति को संभालने पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो गुस्साए लोगों ने पुलिस पर हमला (attack on police) कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने 40 लोगों को हिरासत में लिया है। पूरा मामला रेंगाखार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह का है।

SP को बंधक बनाने की कोशिश

बताया जा रहा है कि घटना की खबर लगते ही एसपी अभिषेक पल्लव (SP Abhishek Pallav) पुलिस फोर्स से साथ मौके पर पहुंचे थे, इस दौरान लोगों ने पुलिस को भी पहले रोकते हुए एसपी के साथ झूमाझटकी की और उन्हें बंधक बनाने की कोशिश गई। इसके बाद हालात तनावपूर्ण हो गए। पुलिस ने किसी तरह हालात को नियंत्रित किया। पुलिस ने बताया कि आगजनी वाले घर से एक शव मिला है। साथ ही 3 लोगों को बचा लिया गया है। 

युवक का शव मिलने के बाद हंगामा

जानकारी के मुताबिक, गांव के 2 पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस दौरान एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। इसके बाद दूसरा पक्ष भड़क गया। इसके बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा करते हुए घर पर हमला कर दिया। फिलहाल, मामले में पुलिस ने बवाल करने वाले 40 ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Kawardha News पुलिस पर हमला छत्तीसगढ़ कवर्धा हंगामा कवर्धा लोहारीडीह घटना kawardha loharidih case आगजनी और बवाल ruckus of villagers एसपी को बंधक बनाने की कोशिश कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव kawardha SP Abhishek Pallav कवर्धा में ग्रामीणों का बवाल हत्या के शक में बवाल