नशीली दवा खिलाकर 13 साल की बच्ची से गैंग रेप , नाबालिग सहित 2 पकड़े

आरोपियों ने नाबालिग बच्ची के मोबाइल पर मैसेज कर उसकी अश्लील फोटो होने की बात कही। उन्होंने उसे पास के एक मंदिर के करीब मिलने के लिए बुलाया और वारदात को अंजाम दिया।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh Minor girl gang raped Bilaspur news द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 13 साल की नाबालिग लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है। नाबालिग बच्ची के दोस्त ने उसकी अश्लील फोटो होने की बात कहकर उसे मिलने बुलाया। इसके बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर उसे नशीली दवा खिलई और वारदात को अंजाम दिया। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

अश्लील फोटो होने की बात कही

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता की मां ने सरकंडा पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की दोस्ती विवेकानंद रेसीडेंसी के रहने वाले एक नाबालिग से थी। उसने देर रात उसकी बेटी के मोबाइल पर मैसेज कर उसकी अश्लील फोटो होने की बात कही। उसे कॉलोनी स्थित मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया।

ब्लैकमेल करने से डरकर नाबालिग रात करीब 2 बजे उससे मिलने के लिए चली गई। वहां पहले से ही नाबालिग अपने एक दोस्त के साथ खड़ा था। दोनों ने मिलकर उसे नशीली दवा खिला दी। जब उसे चक्कर आने लगे तो दोनों ने गैंगरेप किया।

पीड़ित बच्ची की मां को आता देख भागे आरोपी

बेटी को घर में न पाकर मां उसकी तलाश करते हुए मंदिर के पास पहुंची। उसे देखते ही नाबालिग और उसका साथी मौके से भाग निकले। पुलिस ने शिकायत के बाद नाबालिग समेत 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

छत्तीसगढ़ रेप न्यूज छत्तीसगढ़ गैंग रेप