छत्तीसगढ़ में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त , स्कूलों में 3 दिन की छुट्टी

छत्तीसगढ़ में राजधानी रायपुर सहित कई जिलों में शुक्रवार सुबह से जोरदार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने भी 16 जिलों में यलो अलर्ट जारी किया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
chhattisgarh monsoon rain news the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। एक सप्ताह से हो रही बारिश की वजह से जन और धन की हानि होने लगी है। यही नहीं बारिश की वजह से राज्य के बेमेतरा जिले में तीन दिन के लिए स्कूलों में अवकाश के आदेश कलेक्टर ने दिए हैं। कलेक्टर रणवीर शर्मा की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि 27, 28, और 29 जुलाई को सभी शासकीय, अर्ध-शासकीय और निजी स्कूलों के साथ-साथ आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश रहेगा।

10 साल के बच्चे की मौत

छत्तीसगढ़ में रायपुर सहित कई जिलों में शुक्रवार सुबह से जोरदार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने भी 16 जिलों में यलो अलर्ट जारी किया है। बारिश के दौरान कई जगह से हादसों की भी खबरें हैं। कोंडागांव जिले में टॉयलेट की दीवार गिरने से 10 साल के बच्चे की मौत हो गई।

दल्लीराजहरा से अंतागढ की तरफ जा रही पैसेंजर ट्रेन ट्रैक पर गिरे बरगद के पेड़ से टकरा गई है। हादसे में ड्राइवर को चोट आई है। गरियाबंद जिले के चलनापदर में बना नया चेक डैम 15 दिन में ही टूट गया। कोरबा की पितनी नदी में आई बाढ़ में एक गाय बह गई।

chhattisgarh monsoon rain news छत्तीसगढ़ में बारिश