नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर एक को दी मौत की सजा, जान निकलने तक पीटते रहे युवक को

नक्सलियों ने मुखबिरी के आरोप में तीन ग्रामीणों का अपहरण कर लिया था। राज्य में की जा रही पुलिस कार्रवाई को लेकर नक्सलियों में भय का माहौल है और वह निर्दोष ग्रामीणों को निशाना बना रहे हैं।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh Naxal Jan Adalat Rural Murder द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की ओर से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। राज्य के सुकमा जिले में नक्सलियों ने 2 दिन पहले 3 ग्रामीणों का अपहरण कर लिया था। इनमें से एक की हत्या कर दी गई है।

जंगल में लगाई जन अदालत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नक्सलियों ने बुधवार को जंगल में जन अदालत लगाकर इनमें से एक ग्रामीण माड़वी राजाराव ( 20 ) की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। नक्सलियों ने शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया है। मामला किस्टाराम थाना क्षेत्र का है। वहीं, मारपीट में घायल दो ग्रामीणों को नक्सलियों बुधवार रात रिहा कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ये सभी ग्रामीण नक्सल प्रभावित गांव साकलेर के रहने वाले हैं। दो दिन पहले नक्सलियों ने इन्हें गांव से ही अगवा कर लिया था। इसके बाद जंगल में नक्सलियों ने जन अदालत लगाई थी और इन लोगों पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया गया था। फिलहाल इस मामले को लेकर अब तक पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक छग में नक्सलियों का आतंक छत्तीसगढ़ नक्सलियों के खिलाफ अभियान