प्रेम कहानी का अंत , मरीन ड्राइव में प्रेमिका का गला काटा , फिर अपना हाथ काट तालाब में कूदा

युवक-युवती मोमोज मैजिक रेस्टोरेंट में काम करते थे। सोमवार को उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया। युवक लोकेश्वर अपनी प्रेम कहानी का अंत करना चाहता था।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh Raipur Marine Drive girlfriend murder the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में सनसनीखेज मर्डर का मामला सामने आया है। रायपुर के मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी। प्रेमिका का गला काटने के बाद युवक अपना हाथ काटकर तालाब में कूद गया।

लव स्टोरी को खत्म करना चाहता था

जानकारी के अनुसार दोनों युवक-युवती मोमोज मैजिक रेस्टोरेंट में काम करते थे। इसी बीच युवक लोकेश्वर तारक को युवती से प्यार हो गया। इस बीच लोकेश्वर ने रेस्टोरेंट की नौकरी छोड़ दी। सोमवार को उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया। लोकेश्वर अपनी प्रेम कहानी का अंत करना चाहता था।

इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इतने में ही युवक ने धारदार चाकू से उसके गले और हाथ पर वार कर दिया। जख्मी हालत में युवती चीखने-चिल्लाने लगी। वहां टहल रहे लोगों ने डायल-112 को कॉल कर इसकी सूचना दी।

युवक अस्पताल में भर्ती

गर्लफ्रेंड को चाकू मारने वाला आशिक लोकेश्वर।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने युवती को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, युवक अपना हाथ काटकर तालाब में कूद गया। तालाब के बीच में फव्वारा मशीन के ऊपर जाकर बैठ गया। उसे बाहर निकलने कहा गया, लेकिन नहीं निकला।

इसके बाद SDRF की टीम वोट के जरिए तालाब के अंदर पहुंची और उसे पकड़कर बाहर ले आई। उसे भी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज चल रहा है। पुलिस संबंधित धाराओं में FIR दर्ज कर रही है। दोनों से पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा।

cg news hindi रायपुर मरीन ड्राइव प्रेमिका मर्डर Raipur Marine Drive girlfriend murder Raipur Marine Drive Murder रायपुर मरीन ड्राइव मर्डर CG News