CG NEWS : पत्नी ने तांत्रिक को दिए 18 लाख , पति का दूसरी महिला से अफेयर होने के नाम पर लिया था झांसे में

पति-पत्नी की आपस में अनबन रहती है। दोनों एक दूसरे के चरित्र पर शक करते हैं। दोनों के बीच होने वाले इस झगड़े का फायदा तांत्रिक ने उठाया और पत्नी से जेवरात सहित 18 लाख रुपए ऐंठ लिए।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Chhattisgarh Raipur Tantrik fraud news the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी में 18 लाख रुपए की डकैती के केस का खुलासा हो गया है। महिला को एक तांत्रिक ने अपने झांसे में लेकर 16 लाख रुपए और जेवर ले लिए थे। तांत्रिक की बताई गई कहानी को ही महिला ने पुलिस को बता दिया था।

तांत्रिक ने महिला को उसकी और बच्चों की हत्या होने का भय दिखाया था। उसका कहना था कि तांत्रिक क्रिया के जरिए महिला तथा उसके बच्चों पर आए संकट को दूर कर देगा। तांत्रिक ने इस संकट को दूर करने के लिए 30 लाख रुपए की मांग की थी, जिसमें से 16 लाख रुपए महिला ने उसे दे दिए थे।

क्या है पूरा मामला

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में आदर्श विहार है। यहां केसरवानी परिवार रहता है। इनका प्रॉपर्टी का काम है। रक्षाबंधन के दिन सुबह पुलिस को खबर मिली कि एक घर में डकैती की वारदात हो गई है।

पुलिस को बताया गया था कि एक घर में 3-4 लोगों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस डॉग स्कॉड के साथ वहां पहुंची और जांच शुरू कर दी। इसमें खास बता यह थी कि डॉग स्कॉड परिवार के एक सदस्य के पास जाकर बार-बार  रुक जा रही थी।

तांत्रिक ने इस तरह झांसे में लेकर ऐंठे पैसे

उरला CSP मणिशंकर चंद्रा के अनुसार पूछताछ में पता चला कि महिला स्वाति केसरवानी घर में सुख-शांति के लिए तांत्रिक विजय पांडेय से मिलते रहती थी। तांत्रिक ने उसे बताया था कि तुम्हारे पति ने एक तांत्रिक अनुष्ठान कराया है। इसमें तुम्हारे दोनों बच्चे और तुम मर जाओगी। लगातार डराते हुए तांत्रिक पांडे ने महिला को झांसे में लिया।

महिला का संकट दूर करने के लिए पांडे ने 30 लाख रुपए मांगे थे। महिला ने तांत्रिक को बताया कि घर में पति के पैसे रखे हुए हैं। इस पर तांत्रिक पांडे ने उससे कहा कि वो नगदी और जेवरात निकाल लाए। इसके बाद पुलिस को बता दे कि घर में तीन-चार लोग आए थे और डकैती कर ले गए।

तांत्रिक ने कहने पर महिला ने प्रथम अनुष्ठान के लिए उसे 16 लाख रुपए और जेवर दे दिए। पुलिस की पूछताछ में महिला टूट गई और सारी कहानी बयां कर दी। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्त में ले लिया है। 

पति -पत्नी के झगड़े का उठाया फायदा

पुलिस को पूछताछ में पता चला था कि पति-पत्नी की आपस में अनबन  रहती है। दोनों एक दूसरे के चरित्र पर शक करते हैं। रवि और स्वाति का एक बेटा और एक बेटी है। पति-पत्नी के बीच विवाद की खबर आरोपी विजय को पता चली। ऐसे में उसने इस बात का फायदा उठाया और स्वाति को उसके पति के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया।

cg news hindi Raipur Tantrik News raipur robbery case रायपुर डकैती केस खुलासा रायपुर डकैती केस