छत्तीसगढ़ गैंगरेप केस में कांग्रेस ने बनाई जांच कमेटी , 11 में से 7 आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ क्षेत्र में एक आदिवासी महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने वालों में महिला का एक दोस्त और उसके 10 साथी शामिल हैं। इस केस को लेकर कांग्रेस ने 5 सदस्यों वाली जांच कमेटी का गठन किया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
chhattisgarh tribal woman gang rape case the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात के मामले में कांग्रेस ने जांच समिति गठित की है। कांग्रेस विधायक उत्तरी जांगड़े के नेतृत्व में 5 सदस्यीय समिति गठित की गई है। यह समिति गांव का दौरा कर मामले की जांच  करेगी। ग्रामीणों से बातचीत कर घटना की रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगी।

कांग्रेस की ओर से बनाई गई जांच समिति में विधायक विद्यावती सिदार, चातुरी नंद, कविता प्राणलहरे और जिलाअध्यक्ष अरुण मालाकार शामिल हैं।

आदिवासी महिला को बनाया निशाना

रायगढ़ क्षेत्र में एक आदिवासी महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला रक्षाबंधन के दिन मेले से लौट रही थी। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देने वालों में महिला का एक दोस्त और उसके 10 साथी शामिल हैं। पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पुसौर थाना क्षेत्र का है।

वारदात के बाद महिला किसी तरह थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई। एसपी दिव्यांग पटेल  के अनुसार पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

वारदात में शामिल 6 आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को भी एक और आरोपी को पकड़ा गया है। सभी आरोपी घुटकुपाली, केसाईपाली, छपोरा और आसपास गांव के हैं।

chhattisgarh tribal woman gang rape case छत्तीसगढ़ आदिवासी महिला गैंगरेप केस छत्तीसगढ़ गैंगरेप केस Chhattisgarh gang rape case cg crime news CG Congress