CG CRIME : गैंगरेप के फरार नाबालिग आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत , जंगल में मिला शव

आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप की वारदात पुसौर तहसील में हुई थी। महिला रक्षा बंधन की शाम घर लौट रही थी। इसी दौरान उसके दोस्त ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया, जिसमें दो नाबालिग भी शामिल थे।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
chhattisgarh tribal woman gang rape case news  the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में आदिवासी महिला के साथ हुए गैंगरेप में फरार एक नाबालिग आरोपी का शव मिला है। आरोपी की संदिग्ध हालात में हुई मौत से पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई है। आरोपी का शव जंगल में मिला है। इससे पहले पुलिस 11 में से 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

फंसी लगाने की बात कही जा रही

बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी घटना के बाद से ही फरार था। वह ओडिशा में अपने नजदीकी रिश्तेदार के यहां चला गया था। पुलिस केस बनने के बाद वह काफी डरा हुआ था। इसी वजह से उसने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं, दूसरी ओर बताया यह भी जा रहा है कि वह ओडिशा के जंगल में शिकार करने गया था। इसी दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई। 

राखी की शाम दिया था वारदात को अंजाम

आदिवासी महिला के साथ गैंग रेप की वारदात पुसौर तहसील में घटित हुई थी। महिला रक्षा बंधन की शाम घर लौट रही थी। इसी दौरान उसका दोस्त उसे मिल गया। दोस्त ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलने के बाद महिला बेसुध हालत में थाने पहुंची। महिला की शिकायत पर 11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके अलावा एक आरोपी का शव बरामद हुआ है। पुलिस को अब तीन आरोपियों की तलाश है।

chhattisgarh tribal woman gang rape case छत्तीसगढ़ आदिवासी महिला गैंगरेप केस छत्तीसगढ़ गैंगरेप केस Chhattisgarh gang rape case cg crime news