छत्तीसगढ़ के युवक का UP में किडनैप, हरिद्वार जा रहे थे दो भाई... मारपीट कर उठा ले गए बदमाश

छत्तीसगढ़ के एक युवक का उत्तर प्रदेश राज्य के मेरठ से अपहरण हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक सक्ती जिले से हरिद्वार जाने के लिए निकले थे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Chhattisgarh young boy kidnapped in Uttar pradesh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। छत्तीसगढ़ के एक युवक का उत्तर प्रदेश राज्य के मेरठ से अपहरण हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक सक्ती जिले से हरिद्वार जाने के लिए निकले थे। दोनों भाई उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहे थे। इस दौरान मेरठ रेलवे स्टेशन में कुछ बदमाश जमकर युवक की पिटाई करने लगे। 


युवक को उठा ले गए बदमाश

युवक की बेदम पिटाई करने के बाद बदमाश उसे अगवा कर ले गए। मामले में युवक के भाई ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया है। जिसमें युवक का भाई सरकार से युवक के रिहाई की गुहार लगा रहा है। अपहरण होने के बाद युवक का भाई चार दिनों तक उसे ढूंढता रहा। थाने में भी शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस कार्रवाई नहीं होने से परेशान युवक ने सोशल मीडिया में वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई है।

भाई को उठाकर ले गए बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक, जयश्री केंवट सक्ती जिले के जैजैपुर के डोंगाडीह गांव का रहने वाला है। युवक के भाई ने बताया कि 14 सितंबर को वह अपने छोटे भाई गुलशन केंवट के साथ हरिद्वार जाने के लिए निकले थे। दोनों उत्कल एक्सप्रेस में सवार थे। दूसरे दिन ट्रेन मेरठ स्टेशन पहुंचने वाली थी। इसी दौरान कुछ युवक आए और मारपीट कर उसके भाई को उठाकर ले गए।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

crime news Crime news The sootr bilaspur crime news chhattisgarh crime news bilaspur crime news in hindi cg crime news crime news today छत्तीसगढ़ के युवक का UP में किडनैप