यहां पढ़ाई नहीं बच्चों के साथ होती है अश्लील बातें... क्लास टीचर की दरिंदगी का पर्दाफाश, जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ की राजधानी के एक स्कूल के क्लास टीचर की काली करतूत का पर्दाफाश हुआ है। समता कॉलोनी के एक शासकीय स्कूल का क्लास टीचर बच्चियों को अश्लील मैसेज भेजता था।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Class teacher's brutality exposed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ की राजधानी से हैरान कर वाला मामला सामने आया है। एक क्लास टीचर की काली करतूत का पर्दाफाश हुआ है। समता कॉलोनी के एक शासकीय स्कूल का क्लास टीचर बच्चियों को अश्लील मैसेज भेजता था। बच्चियों पर क्लास टीचर की नियत गंदी थी। आरोपी टीचर बच्चियों को अश्लील मैसेज के साथ-साथ प्राइवेट स्टेटस भी लगाता था।



बच्चियों को दिखाने के लिए लगाता था गंदे स्टेटस

बच्चियों को दिखाने के लिए टीचर प्राइवेट करके गंदे स्टेटस लगाता था। स्टेट्स में कई बार अश्लील शायरी और गंदी वीडियो लगाया करता था। बच्चियां टीचर के इस हरकत जब टीचर बार-बार गंदे वीडियो और अश्लील शायरी स्टेटस डालने लगा तो छात्रा ने इसके बारे में अपनी सहेलियों से बात की। छात्रा ने सहेलियों से पूछा की क्या उन्हें क्लास टीचर के स्टेटस दिखाई देते है। पूछताछ के बाद छात्रा को जानकारी मिली की इस तरह के स्टेटस सिर्फ छात्रा को ही दिखाई देता है।

 

ऐसे मैसेज करता था क्लास टीचर

एक क्लास टीचर स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के वाट्सअप में उसे पिछले 6 महीनों से मैसेज भेजते थे… कभी कहते थे-भरोसा करोगी तो तुमको ऐसा इंसान मिलेगा तो सबसे ज्यादा खुश रखेगा… कभी कहते थे- रात में जब सो जाए तो मैसेज करना.. अपन बात करेंगे… अब इस टीचर के करतूतों की पोल खुल गई है और मासूम बच्ची ने इस पूरे मामले की शिकायत राजधानी रायपुर के सरस्वती नगर थाने में दर्ज करा दी है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

देखें ये विडियो

Raipur Crime News Crime news The sootr crime news chhattisgarh crime news बच्चों के साथ होती है अश्लील बातें crime news today cg crime news क्लास टीचर की दरिंदगी का पर्दाफाश