सीएम जनदर्शन पर कांग्रेस का तंज, लॉ एंड ऑर्डर संभालें सीएम

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री के जनदर्शन कार्यक्रम में विधायक की शिकायत मिलने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, इस जनदर्शन में जनता की समस्या कम विधायकों की शिकायतें ज्यादा आ रही हैं। केवल विधायक ही नहीं सरकार की शिकायतें पूरे प्रदेश में है...

Advertisment
author-image
Arun tiwari
एडिट
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुख्यमंत्री ने जनता की समस्याएं दूर करने के लिए सीएम जनदर्शन कार्यक्रम शुरू किया है। जनदर्शन में कुछ विधायकों की शिकायतें भी पहुंची हैं। मुख्यमंत्री के जनदर्शन कार्यक्रम में विधायक की शिकायत मिलने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, इस जनदर्शन में जनता की समस्या कम विधायकों की शिकायतें ज्यादा आ रही हैं। केवल विधायक ही नहीं सरकार की शिकायतें पूरे प्रदेश में है। सब लूट और भ्रष्टाचार की शिकायत है। सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि, जनदर्शन से ज्यादा जरूरी है कि सरकार पहले कानून व्यवस्था को देखे। सबसे पहले कानून व्यवस्था को सुधारना चाहिए। जनदर्शन लगाना ही है, तो कानून व्यवस्था पर जनदर्शन लगाना चाहिए। अपराधी खुलेआम हथियार लेकर घूम रहे हैं।

जांच कमेटी के साथ मीटिंग

बलौदाबाजार हिंसा में जांच कमेटी की रिपोर्ट पर पीसीसी चीफ ने कहा कि, जांच कमेटी के सदस्यों के साथ चर्चा होगी। लेकिन स्पष्ट है कि बीजेपी के लोग ही इसके पीछे थे। यह घटना सरकार की प्लानिंग थी। सिर्फ अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए कांग्रेस के नेताओं का नाम ले रहे थे। बैज ने कहा कि बलौदाबाजार की घटना का पूरा सच सामने आ रहा है। सरकार का इंटेलीजेंस पूरी तरह फेल है। सरकार पहले तो प्लानिंग से घटना करवाती है फिर कांग्रेस का नाम लगाकर बचने की कोशिश करती है।

बिजली कटौती पर जल्द आंदोलन करेगी कांग्रेस

बिजली की कटौती और बिजली बिल में बढ़ोतरी को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा कि, जब से बीजेपी की साय सरकार आई है बिजली कटौती सांय-सांय हो रही है। इस सरकार में जनता को परेशान करने के लिए बिजली बिल की दरों में बढ़ोतरी की है। जनता भी सांय-सांय परेशान है। कांग्रेस बिजली को लेकर प्रदेश में बड़ा आंदोलन करेगी।

सीएम जनदर्शन