महाकाल की नगरी पहुंचे CM विष्णु देव साय, सपरिवार किए बाबा के दर्शन

सीएम साय ने भगवान भोलेनाथ के महाकालेश्वर रूप की पूजा-अर्चना कर शिव जी का आशीर्वाद लिया। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने पूजन संपन्न कराया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
CM Vishnu Dev Sai reached ujjain Mahakal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सावन के आखरी सोमवार के दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय महाकाल बाबा की नगरी उज्जैन पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परिवार समेत बाबा का दर्शन किया। सीएम साय ने भगवान भोलेनाथ के महाकालेश्वर रूप की पूजा-अर्चना कर शिव जी का आशीर्वाद लिया। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने पूजन संपन्न कराया। 



परिवार समेत उज्जैन पहुंचे सीएम साय

मुख्यमंत्री साय परिवार समेत उज्जैन पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी कौशल्या साय और परिवार के लोग भी मौजूद रहे। सीएम साय ने सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं भी दी।



MP के सीएम से मिलेंगे मुख्यमंत्री साय

सूत्रों के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव से आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। महाकाल के दर्शन करने के बाद वह उज्जैन में प्रदेश के सीएम डॉ मोहन याव से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह दोपहर को छत्तीसगढ़ वापिस लौटेंगे। इस दौरान उन्होंने आईबीसी 24 से खास बातचीत के दौरान कहा कि, सावन का अंतिम सोमवार है, बाबा महाकाल की पूजा करने आए हैं। 

वे छत्तीसगढ़ वासियों की मंगल कामना के लिए करेंगे बाबा महाकाल से प्रार्थना करेगें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश आए हैं तो मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सभी लोगों को राखी की शुभकामनाएं।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

chhattisgarh cm vishnu deo sai cm vishnu deo sai reached ujjain cm sai visit ujjain CM Vishnu Deo Sai