पंचायत सचिवों के शासकीयकरण के लिए समिति का गठन, सीएम विष्णुदेव साय ने की थी घोषणा

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की घोषणा के अनुरूप पंचायत सचिवों की शासकीयकरण की मांग एवं इसके कियान्वयन के विचार के लिए समिति का गठन किया गया है। समिति का अध्यक्ष ग्रामीण विकास विभाग राजेश सिंह राणा को बनाया है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
पंचायत सचिवों के शासकीयकरण के लिए समिति का गठन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Committee formed for the governmentization of Panchayat Secretaries : पंचायत सचिवों की शासकीयकरण की मांग एवं इसके कियान्वयन के विचार के लिए समिति का गठन किया गया है। संचालक, पंचायत संचालनालय प्रियंका ऋषि महोबिया को सदस्य सचिव तथा वित्त नियंत्रक, विकास आयुक्त कार्यालय मो. यूनूस को सदस्य बनाया गया है। यह समिति 30 दिनों के भीतर अपना प्रतिवेदन शासन को प्रस्तुत करेगी।

राजेश सिंह राणा को बनाया समिति का अध्यक्ष

मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप पंचायत सचिवों की शासकीयकरण की मांग और इसके कियान्वयन के विचार के लिए समिति का गठन किया गया है। सचिव, छत्तीसगढ़ शासन, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग राजेश सिंह राणा को समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा पंचायत सचिव दिवस के अवसर पर प्रदेश पंचायत सचिव संघ, छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में पंचायत सचिव संघ के शासकीयकरण की मांग पर घोषणा किया था कि इसके कियान्वयन के लिए समिति का गठन किया जाएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सीएम विष्णु देव साय पंचायत सचिव संघ के शासकीयकरण CM Vishnu Deo Sai