छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता के पति ने गायों को मारी गोलियां , गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर नगर पालिका अध्यक्ष सुंदर मणि मिंज के पति हैं परम मिंज। उनके खेत में दो गए घुस गईं थीं। इस पर परम ने गायों पर गोलियां चला दीं। घायल गायों का इलाज कराया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Congress leader husband shoots cows Chhattisgarh the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में गायों को गोली मारे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोली मारने के आरोप में कांग्रेस नेता के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले की है। घायल दोनों गायों को इलाज के लिए पशु चिकित्सालय भेजा गया है।

नगर पालिका अध्यक्ष के खेत में घुस गई थीं गायें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कांग्रेस नगर पालिका अध्यक्ष सुंदर मणि मिंज के पति हैं परम मिंज। उनके खेत में दो गए घुस गईं थीं। इस पर परम ने एयरगन से उन गायों को गोली मार दी। घटना के बाद घायल दोनों गायों को इलाज के लिए पशु चिकित्सालय भेजा गया।

बलरामपुर एएसपी शैलेंद्र पांडे के अनुसार परम मिंज आदतन अपराधी है, जो पहले भी वह जेल जा चुका है। पुलिस ने आरोपी मिंज के पास से एयरगन को भी जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बलरामपुर के मिशन रोड के पास रहने वाले उमेश की दो गायें चरते हुए नगर पालिका अध्यक्ष सुंदर मनी मिंज के खेतों में घुस गई थीं। इससे आक्रोशित नगर पालिका अध्यक्ष के पति परम मिंज ने एयरगन से दोनों गायों पर 5 गोलियां दागीं। दोनों ही गायों को एयरगन की गोलियां लगी हैं। बलरामपुर पुलिस ने उमेश की रिपोर्ट पर आरोपी परम मिंज के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

cg news hindi CG News Chhattisgarh Congress leader shoots cows Congress leader shoots cows cg crime news