भूख हड़ताल पर बैठेंगे कांग्रेस नेता TS सिंह देव, इस मामले को लेकर हुए नाराज

छत्तीसगढ़ की राजनीति से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने प्रशासन के कार्य से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठने की बात कह दी।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Congress leader TS Singh Deo will go on hunger strike
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ की राजनीति से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने प्रशासन के कार्य से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठने की बात कह दी। कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव के इस बयान से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। टीएस सिंह देव अंबिकापुर शहर में जंगलों की कटाई, भूमाफियाओं का कब्जा और जिला प्रशासन की कार्रवाई से नाराज है। जिसके चलते उन्होंने भूख हड़ताल पर बैठने की बात कही।

प्रशासन कार्रवाई से नाखुश है टीएस 



दरअसल, अंबिकापुर शहर से लगे बधियाचुआ ग्राम पंचायत में 100 एकड़ से अधिक जमीन पर भू माफियाओं के द्वारा जंगलों की कटाई कर कब्जा कर लिया गया है। ग्राम पंचायत के उप सरपंच के द्वारा कई बार जिला प्रशासन व वन विभाग को लिखित में शिकायत दी गई। बावजूद इसके आज तक किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

इसके बाद ग्राम पंचायत के लोगों ने पूर्व डिप्टी सीएम से इसकी शिकायत की,  इसकी जानकारी लगते ही ग्राम पंचायत बधियाचुआ के उस जंगल के क्षेत्र में पूर्व डिप्टी सीएम पहुंचे और देखा कि 100 एकड़ से अधिक की भूमि पर कब्जा दिख रहा है। मामले में पूर्व डिप्टी सीएम ने प्रशासन की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर भूख हड़ताल पर बैठने का बयान दे दिया।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update cg news update Chhattisgarh news today CG News Chhattisgarh News