धर्मनगरी में अश्लीलता... सिद्धपीठ मंदिर में लवर्स खुलेआम कर रहे थे LIP KISS

Couples Lip Kissed In Maa Bamleshwari Temple : नवरात्री के अंतिम दिन मंदिर में एक अश्लीलता का मंजर देखने को मिला। यह दृश्य देखकर कई श्रद्धालु आक्रोशित हो गए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Couples Lip Kissed Maa Bamleshwari Temple dongadgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Couples Lip Kissed In Maa Bamleshwari Temple : आज यानी (11 अक्टूबर) को नवरात्री का आखरी दिन है। नवरात्री के अंतिम दिवस में देवी मां का सिद्धिदात्री अवतार की पूजा-अर्चना की जाती है। नवरात्री का त्यौहार छत्तीसगढ़ समेत देशभर में बड़े धूमधाम से मनाया गया। राजधानी रायपुर समेत राज्य के कई जिलों में माता का भव्य पंडाल सजाया गया। वहीं प्रदेश के सभी शक्तिपीठों व प्रसिद्ध मंदिरों में भक्तों की भीड़ थी। 

बम्लेश्वरी देवी के दर्शन के लिए पहुंचे लाखों श्रद्धालु

मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन के लिए भी लाखों की संख्या में श्रद्धालु राजनांदगांव के डोंगडगढ़ पहुंचे। माता के दर्शन के लिए अलग-अलग राज्यों से श्रद्धालु डोंगडगढ़ आए हुए है। वहीं नवरात्री के अंतिम दिन मंदिर में एक अश्लीलता का मंजर देखने को मिला। यह दृश्य देखकर कई श्रद्धालु आक्रोशित हो गए। दरअसल, मंदिर के पास ही एक प्रेमी जोड़ा हरकत करते नजर आए। युवक-युवती एक दूसरे से लिपटकर लिप किस कर रहे थे। 


प्रेमी जोड़ा कर रहे थे लिप किस

मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर के पास सुबह करीब 4 बजे प्रेमी जोड़ा खुलेआम लिप किस कर रहे थे। वहीं आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक-युवती एक दूसरे से लिपटकर लिप किस कर रहे हैं। प्रेमी जोड़ा के इस अश्लील हरकत को देखकर श्रद्धालुओं में आक्रोश का माहौल बन गया है। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी मंदिर rajnandgaon विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी मंदिर Maa Bamleshwari Temple Dongadgarh मां बम्लेश्वरी मंदिर Couples Lip Kissed In Maa Bamleshwari Temple Couples Lip Kissed Couples Lip Kissed dongadgarh धर्मनगरी में अश्लीलता मां बम्लेश्वरी मंदिर में कपल्स ने किया लिप किस