डॉक्टर बहु की ससुराल वालों ने की बेदम पिटाई... बाल खींचे, पटक-पटककर मारा, FIR दर्ज

Chhattisgarh Crime News : दुर्ग जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। डॉक्टर बहु की ससुराल वालों ने की बेदम पिटाई की। बहु के बाल खींचे और पटक-पटककर पीटा।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Doctor daughter in law beaten mercilessly by her in-laws
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। डॉक्टर बहु की ससुराल वालों ने की बेदम पिटाई की। बहु के बाल खींचे और पटक-पटककर पीटा। जब ससुराल वालों की शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची तो पुलिसवालों ने महिला की शिकायत नहीं सुनी। इसके बाद महिला ने साक्ष्य के तौर पर मारपीट का वीडियो दिखाया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया।

BMS डॉक्टर है बहु

मिली जानकारी के मुताबिक, आजाद मार्केट रिसाली में रहने वाली कमरुन निशा खान ने अपने ससुराल वालों पर मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। निशा ने बताया कि वह BMS डॉक्टर है। श्रीशंकराचार्य अस्पताल में जॉब करती है। उसने नेवई थाने में अपने ससुराल वालों के खिलाफ कई बार शिकायत की, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं की गई। बता दें कि यह पूरा मामला नेवई थाना अंतर्गत रिसाली क्षेत्र का है। 

महिला ने बताया कि 31 अगस्त 2024 को निशा को उसके जेठ, देवर, सास और देवरानी ने मिलकर बुरी तरह पीटा। मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया, जिसे निशा सबूत के रूप में रखे हुए हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि 2-3 पुरुष और 2-3 महिलाएं मिलकर उसे बुरी तरह मार रहे हैं।

जमीन पर पटक-पटककर मारा

इस दौरान वीडियो में दिख रहा है कि निशा के बाल को पकड़कर दीवार पर गिरा देते हैं। इसके बाद जमीन पर पटक दिए। उसे इतनी बेरहमी से पीट रहे हैं कि निशा बचाव बचाव चिल्ला रही है, लेकिन कोई सामने नहीं आया। निशा का कहना है कि वह मारपीट के बाद नेवई थाने पहुंची। पुलिस ने जाहिदा खान, मोहर्रम और सागीर खान के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन उनकी शिकायत पर निशा को भी आरोपी बना दिया।

 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

crime news Crime news The sootr chhattisgarh crime news cg crime news crime news today डॉक्टर बहु की ससुराल वालों ने की बेदम पिटाई डॉक्टर बहु को पटक-पटककर मारा Doctor daughter in law beaten mercilessly by her in-laws