ये क्या कर रहा Domino's? वेज आर्डर करने पर दे डाला नॉनवेज पिज़्जा, फिर जो हुआ...

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खाने को लेकर मशहूर होटलों, कैफे और रेस्टोरेंट से लगातार शिकायतें सामने आ रही है। इस बार मामला डॉमिनोज पिज्जा की तेलीबांधा ब्रांच का है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Domino's gave non veg pizza when ordered veg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खाने को लेकर मशहूर होटलों, कैफे और रेस्टोरेंट से लगातार शिकायतें सामने आ रही है। इस बार मामला डॉमिनोज पिज्जा की तेलीबांधा ब्रांच का है। डॉमिनोज पिज्जा में वेज पिज़्जा आर्डर करने पर नॉनवेज पिज़्जा दे दिया। इस गड़बड़ी पर ग्राहक भड़कने लगे। मामला इतना आगे बढ़ गया कि ग्राहक ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कर दी। बता दें कि यह मामला डॉमिनोज पिज्जा की तेलीबांधा ब्रांच का है। 

थाने तक पहुंच गया मामला

दरअसल, शिकायतकर्ता दोनों युवक शुद्ध शाकाहारी है। इन्होंने वेज पिज्जा ऑर्डर किया था। लेकिन जब इन्हें परोसा गया तो वेज की जगह नॉनवेज पिज्जा था। डॉमिनोज पिज्जा की इस लापरवाही से दोनों युवकों को गुस्सा आया और मामला थाने का पहुंच गया। युवकों ने डॉमिनोज पिज्जा के दुकान संचालक पर धार्मिक भावना आहत करने का भी आरोप लगाया है। युवकों ने दावे के साथ यह डॉमिनोज पिज्जा पर आरोप लगाया है कि वेज खाना बनाने वाली मशीन खराब है और नॉन वेज मशीन में ही सभी खाना बन रहा है।

बार-बार आ रहे ऐसे मामले

बता दें कि पिछले दिनों खाद्य विभाग की टीम द्वारा मारे गए छापे में भी बड़ी गड़बड़ी मिली थी। जब शाकाहारी मांसाहारी खाना एक साथ रखा गया पाया गया था। इतना ही नहीं वेज और नॉन वेज खाने में अंतर पता करने की कोई व्यवस्था तक नहीं मिली थी। फिलहाल डॉमिनोज पिज्जा में वेज ऑर्डर पर नॉन वेज खाना परोसने का मामला थाने पहुंच चुका है। बताया जा रहा है कि मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी, संभवतः इसकी शिकायत खाद्य विभाग से की जा सकती है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news hindi Domino's Branch Raipur डॉमिनोज पिज्जा chhattisgarh news update CG News Chhattisgarh news today chhattisgarh news in hindi cg news in hindi Chhattisgarh News