मंत्री का जेठ बताकर नशे में कर रहे हुल्लड़बाजी... पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया FIR

कैबिनेट मंत्री और भटगांव विधानसभा की विधायक लक्ष्मी राजवाड़े के रिश्तेदार काे शराब पीकर हुल्लड़बाजी करते नजर आए। मामले में पुृलिस ने दो लोगों पर एफआईआर रिर्पोट दर्ज कर दी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Drunk people ruckus claiming brother-in-law minister
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। कैबिनेट मंत्री और भटगांव विधानसभा की विधायक लक्ष्मी राजवाड़े के रिश्तेदार काे शराब पीकर हुल्लड़बाजी करते नजर आए। मामले में पुृलिस ने दो लोगों पर एफआईआर रिर्पोट दर्ज कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 25 अगस्त की रात को नशे में धुत्त दो लोग अपने आप को महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का जेठ बताते हुए बस स्टैंड पर हुल्लड़बाजी कर रहे थे।

खुद को कैबिनेट मंत्री का जेठ बताया

इसकी सूचना पर पुलिस कर्मियों ने दोनों को पुलिस सहायता केंद्र लाया। यहां भी आरोपियों ने स्वयं को कैबिनेट मंत्री का जेठ बताते हुए जमकर हंगामा मचाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। लेकिन, कार्रवाई करना पुलिस को भारी पड़ गया। मंत्री के जेठ पर सख्ती दिखने के कारण हेड कांस्टेबल देवनारायण यादव का ट्रांसफर कर दिया।

वायरल वीडियो में जिसमें संजू राजवाड़े यह कहते हुए साफ दिखाई और सुनाई दे रहे थे कि, वे मंत्री के जेठ हैं। बताया गया था कि, पुलिसवालों ने उन्हें बस स्टैंड के पास गाड़ी में बैठकर शराब पीते पकड़ा था। हेड कांस्टेबल ने आरोप लगाया था कि, संजू ने उसकी वर्दी को पड़कर नेम प्लेट नोचने का प्रयास किया था। 

मंत्री राजवाड़े ने कहा – दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए

मामले में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने बयान जारी करते हुए कहा कि कानून सबके लिए समान है। इस मामले में पुलिस को अपना काम बिना कोई दबाव के करना चाहिए। संभवतः पुलिस अधिकारियों ने भी विभाग की हो रही फजीहत को देखते हुए इस कार्रवाई को करने का आदेश दिया होगा।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news hindi crime news cg news update CG News chhattisgarh crime news cg crime news cg news in hindi