हवाला कारोबारी नीरू भाई के घर छापा, 80 लाख जब्त, महादेव सट्टे का पैसा लगाता था ठिकाने

पुलिस ने बताया कि नीरू भाई मुंबई से पूरे देश में अलग-अलग ठिकानों में ऑफिस ऑपरेट करता है। जहां से हवाला की रकम एक जगह से दूसरी जगह ठिकाने लगाई जाती है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
raipur raid
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हवाला कारोबारी नीरू भाई के ठिकाने पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की है। दुर्ग पुलिस ने मौके से लगभग 80 लाख रुपए जब्त किए हैं। इसके साथ ही तीन से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि नीरू भाई महादेव सट्‌टा ऐप समेत कई ऑनलाइन ऐप और ऑनलाइन सट्‌टा खेलने वालों की रकम हवाला के जरिए भेजता है।

गिरफ्तार से लोगो से पूछताछ जारी 

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट (ACCU) की ASP ऋचा मिश्रा के नेतृत्व में मंगलवार रात करीब 10.30 बजे रायपुर के शंकर नगर खम्हारडीह स्थित नीरू भाई के दफ्तर पर रेड मारी। इस दौरान पुलिस ने तीन से चार लोगों को गिरफ्तार किया। फिलहाल गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

नीरू भाई अभी पुलिस की गिरफ्त में बाहर है। बताया जा रहा है कि, ​​​​​​नीरू भाई मुंबई में बैठकर देश के अलग-अलग ठिकानों में खुले अपने दफ्तर ऑपरेट करता है। वहां से हवाला की रकम कई जगह ठिकाने लगाई जाती है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Raipur Raid Hawala trader Neeru Bhai Mahadev Satta App हवाला कारोबारी नीरू भाई महादेव सट्टा ऐप केस