CG Naxal Attack : अबूझमाड़ में नक्सली-पुलिस के बीच मुठभेड़, रूक-रूककर हो रही फायरिंग... 3 आतंकी ढ़ेर

नारायणपुर और कांकेर बॉर्डर पर अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जोरदार फायरिंग चल रही है। प्राप्त सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढ़ेर हुए है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Encounter between Naxals - police in Abujhmad 3 terrorists killed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। धुर नक्सली इलाके अबूझमाड़ में जवानों-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। नारायणपुर और कांकेर बॉर्डर पर अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जोरदार फायरिंग चल रही है। प्राप्त सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढ़ेर हुए है। मुठभेड़ में रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। सुरक्षाबलों की टीम ने नक्सलियों को चारों तरफ से घेर लिया है।



3 आतंकी ढ़ेर

मिली जानकारी के मुताबिक, जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। ढ़ेर माओवादी में तीनों महिलाएं है। वहीं जवानों की टीम सुरक्षित है। जवानों को मुखबिर द्वारा यह सूचना मिली थी कि, अबूझमाड़ के जंगल में नक्सली छिपे हुए है। जिसके बाद सुरक्षाबलों की टीम सर्चिंग के लिए रवाना हो गई। जवान सुबह-सुबह अबूझमाड़ के जंगल पहुंचे।

जवानों को जंगल में देख नक्सली भी सतर्क हो गए। सुबह करीब 8 बजे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने नक्सलियों को चारों ओर से घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान तीन खूंखार आतंकी ढ़ेर हुए। बताया जा रहा है कि नारायणपुर और कांकेर बॉर्डर पर अभी भी सर्चिंग ऑपरेशन जारी है।



बीजापुर में ASI की मौत

बीजापुर जिले में डीआरजी में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई। तेलम चमरू (उम्र - 39) और बस्तर फाइटर का आरक्षक उदय कुमार पटवा बुधवार की रात बाइक से सर्चिंग पर गए थे। इस दौरान मिरतुर क्षेत्र के ग्राम बेचापाल के पास सड़क हादसे का शिकार हो गए। दोनों को गंभीर चोटें आई। पुलिस को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। दंतेवाड़ा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उनका पार्थिव शरीर जिला हॉस्पिटल दंतेवाड़ा में है l पार्थिव शरीर को बीजापुर पुलिस लाइन के लिए रवाना किया जाएगा l

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां यहां क्लिक करें

Naxal encounter CG Naxal encounter Police-Naxal encounter अबूझमाड़ में नक्सली-पुलिस के बीच मुठभेड़ CG Naxal Attack Bijapur Naxal Encounter Abujhmad 3 terrorists killed chhattisgarh sukma naxal encounter 3 Naxalites killed Bijapur Naxal