अमित शाह का फेक वीडियो : सीएम विष्णु देव साय ने एक्स पर पोस्ट किया ऑरिजनल वीडियो

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक फेक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरक्षण खत्म करने की बात की जा रही है। इस मामले में छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने एक्स हैंडल पर ऑरिजनल वीडियो शेयर किया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Fake video of Amit Shah CM Vishnu Dev Sai posted original video on X द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Fake video of Amit Shah : CM Vishnu Dev Sai posted original video on X

रायपुर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वीडियो ( Fake video of Amit Shah ) से छेड़छाड़ कर आरक्षण खत्म करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। कांग्रेस द्वारा ऐसे दुष्प्रचार पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ( Chief Minister Vishnu Dev Sai ) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी। 

स्तरहीन हथकंडे अपना रही कांग्रेस

मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल x पर लिखा है कि अपनी बुरी हार सामने देख कर कांग्रेस अब कोई भी स्तरहीन हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रही है। दशकों तक आदिवासियों, अनुसूचित जाति, पिछड़े वर्ग के लोगों को ठगती रहने वाली, वंचित समूहों का शोषण करने वाली कांग्रेस अब फिर से आरक्षण के विरुद्ध दुष्प्रचार कर रही है। गृह मंत्री अमित शाह के भाषण को भी गलत तरीके से एडिट कर वह भ्रांति फैला रही है। 

कांग्रेस को दी चेतावनी

अमित शाह का फेक वीडियो मामले में सीएम ने एक्स पर लिखा है कि कांग्रेस को स्पष्ट चेतावनी देना चाहता हूं कि आदिवासियों-पिछड़ों-दलितों के खिलाफ ऐसा भद्दा मजाक करने से बाज आये। ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी।  सीएम साय ने लिखा कि कांग्रेस शुरू से ही वंचित समूहों को आगे लाने का, आरक्षण का विरोध करती रही है। कांग्रेस की ऐसी हरकतों की जितनी निंदा की जाय, वह कम है। कांग्रेस को मुस्लिम आरक्षण स्वीकार है, लेकिन आदिवासियों और अनुसूचित जाति समूहों, पिछड़ों को मिल रहा अधिकार उसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। शर्मनाक।

अमित शाह का फेक वीडियो मुख्यमंत्री विष्णु देव साय Fake video of Amit Shah Chief Minister Vishnu Dev Sai