खिलौने के लिए लड़ रही थी दो बहनें.. पिता ने इतना मारा की एक की हो गई मौत

जांजगीर चांपा जिले में एक सनकी पिता ने दो मासूम बच्चियों के साथ बेरहमी से मारपीट की। घटना में एक बेटी की तड़पकर मौत हो गई। वहीं दूसरी बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
father killed her daughter for toy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही मासूम बच्ची की जान ले ली। हैवान पिता ने अपनी बेटियों को इतना मारा की एक बच्ची की मौत हो गई।जांजगीर चांपा जिले में एक सनकी पिता ने दो मासूम बच्चियों के साथ बेरहमी से मारपीट की। घटना में एक बेटी की तड़पकर मौत हो गई। 

वहीं दूसरी बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई है। अलीशा परवीन 8 वर्ष की मौत हुई है दूसरी बच्ची अलीना परवीन का बीडीएम अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। घटना चांपा थाना क्षेत्र की है।

एक पिता की हैवानियत....

मिली जानकारी के अनुसार मिशन फटक के पास रहने वाला सलमान उर्फ डिशान अली गाड़ी मेकैनिक का काम करता है। वह अपनी दो बेटी अलीशा और अलीना के साथ रहता था। शनिवार की दोपहर में दोनो बहनों में खिलौने को लेकर झगड़ा हो रहे थे। जिससे पिता गुस्से में आकर अपनी दोनो बेटियो को बेरहमी से पीटने लगा हाथ मुक्के और बेल्ट की पिटाई से दोनो के शरीर में चोट के निशान पड़ गए। 

जिसके वह चला गया आस पास के पड़ोसियों को पता चला की दोनो बहनों की हालत गंभीर है जिन्हे देर शाम बीडीएम अस्पताल लेकर उपचार के लिए पहुंचे। जिसमे डॉक्टर ने जांच के बाद बड़ी बेटी अलीशा परवीन को मृत घोषित किया, वही छोटी बेटी अलीना परवीन का उपचार जारी है।

पति की हरकत से पत्नी थी परेशान

घटना की जानकारी चांपा पुलिस को मिलने पर अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसडीओपी यदुमणी सिदार ने बताया की पिता सलमान उर्फ डीशान अली को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पड़ोसियों से कुछ खास करने पर पता चला कि सलमान उर्फ डीशान अली जो कि सनकीआदमी है उसका अपनी पत्नी के साथ रोजाना लड़ाई झगड़ा किया करता था जिससे तंग आकर घर छोड़ कर दूसरे जगह रहने लगी और दोनो बेटी पिता को रख लिया था। मां अपनी दोनो बेटियो से बीच बीच में मिलने आया करती थी।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह Video देखें

Murder Case crime news janjgir champa news in hindi chhattisgarh crime news cg murder case cg crime news