गणेश पूजा में खूनी खेल, DJ पर डांस को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, 3 भाइयों को उतारा मौत के घाट

Murder in Durg : गणेश पूजा के दिन दो पक्षों में मारपीट हुई। विवाद इतना आगे बढ़ गया कि युवकों ने पीट-पीटकर तीन युवकों को मौत के घाट उतार दिया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Fight broke out over dancing on DJ 3 brothers killed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गणेश पूजा के दिन दो पक्षों में मारपीट हुई। विवाद इतना आगे बढ़ गया कि युवकों ने पीट-पीटकर तीन युवकों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में डीजे पर डांस को लेकर लड़ाई हुई थी। धीरे-धीरे बहसबाजी के बाद युवक मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन भाइयों को पीट-पीटकर जान से मार डाला। 



गणेश पूजा के दिन तीन युवकों की हत्या 

यह पूरा मामला नंदनी थाना क्षेत्र का है। दुर्ग जिले में शनिवार देर रात गणेश पंडाल में डांस को लेकर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान हुई चाकूबाजी में कई लोग घायल भी हुए हैं। एक की हालत गंभीर है। मिली जानकारी के मुताबिक, नंदनी खुंदनी गांव में पुराना शीतला गणेश उत्सव समिति की ओर से 6 सितंबर को गणेशजी मूर्ति स्थापना उत्सव मनाया जा रहा था। इस युवक डीजे पर डांस कर रहे थे। तभी यादव मोहल्ले के धन्नू, करण, वासु और राजेश अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचे और डांस करने लगे।



बड़े-बुजुर्ग लोगों ने सुलह करवा दी, फिर बाद में युवकों ने कर दी हत्या 

दोनों पक्षों की लड़ाई पर आसपास के लोगों ने आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद और बढ़ गया। जब मामला शांत हुआ तो अगले दिन शनिवार सुबह मोहल्ले के बड़े-बुजुर्ग लोगों ने उन्हें बुलाया और आपस में सुलह करवा दी। बताया जा रहा है कि, इसके बाद रात करीब 8 बजे वासु यादव ने आकाश पटेल को फोन कर शीतला मंदिर के पास बुलाया। आरोप है कि जैसे ही आकाश वहां पहुंचा तो धन्नु यादव मारपीट करने लगा। इसी बीच आकाश पटेल के 8-10 साथी वहां पहुंच गए।



युवकों के सिर पर था खून सवार

दोनों पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे और लात-घूंसे से धन्नु यादव, करण यादव और वासु यादव की जमकर पिटाई कर दी। दोनों गुट में चाकूबाजी भी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राजेश और करण सगे भाई थे, जबकि वासु उनका चचेरा भाई था। वहीं राजेश बोरिया गांव में मजदूरी करता था। राजेश की 9 महीने की बेटी है। वहीं करण जेसीबी चलाने का काम करता था, जबकि वासु माइंस में काम करता था। आकाश खेती किसानी का काम करता है।

दस युवक हुए गिरफ्तार

वारदात के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। इस दौरान पुलिस ने तीनों मृत युवकों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आसपास के लोगों से पुताच करने के बाद पुलिस ने दस युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद हत्या का अपराध दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। बता दें कि, मामले में कार्रवाई जारी है, वहीं गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

three murder in durg crime news three murder in cg chhattisgarh murder case chhattisgarh crime news cg murder case cg crime news murder