होटल बेबीलोन के मालिक के खिलाफ FIR , पैसे वालों को खिला रहा था जुआ

छत्तीसगढ़ के होटल बेबीलोन में जुआ खेलने वाले मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। रायपुर पुलिस ने होटल बेबीलोन के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
FIR against owner of Hotel Babylon
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर के होटल बेबीलोन में जुआ खेलने वाले मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। रायपुर पुलिस ने होटल बेबीलोन के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने होटल के मालिक पर धारा 4, 5, 36 के तहत अपराध दर्ज किया है। होटल के माइल अपने आलिशान होटल में पैसे वाले लोगों को जुआ खिलवाने का काम करते थे।

पुलिस ने दी दबिश

मुखबिर से गोपनीय सूचना मिलने के बाद मामले में पुलिस ने दबिश देने की रणनीति बनाई। इसके बाद पुलिस की टीम होटल में दबिश देने पहुंची। इस दौरान पुलिस ने देखा होटल के कमरा नंबर 115 में की होटल बेबीलॉन कैपिटल के एक कमरे में कुछ व्यक्ति ताशपत्ती से रूपयों का हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे है। पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया। 

इन पर हुई कार्रवाई 

मामले में पुलिस ने होटल के मालिक समेत 11 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। रित्विक भंसाली, पारस वाधवा, यश चावला, निखिल सिंघानिया, निखिल जगताप, पंकज चावला, अक्षय सचदेव, गौरव गोलछा, दर्शन मुलवानी, ऋषभ भंसाली के खिलाफ कार्रवाई की गई है। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां यहां क्लिक करें

raipur babylon hotel gambling party in Babylon Hotel raipur FIR against owner of Hotel Babylon रायपुर बेबीलोन होटल होटल बेबीलोन