Raipur News: नवजात बच्चे की मौत की जिम्मेदार डाॅक्टर के खिलाफ FIR दर्ज, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

डॉक्टर पूनम सरकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया है। नवजात बच्चे की मौत की जिम्मेदार उरला के सरकारी अस्पताल की डाॅक्टर को अब पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
FIR filed against doctor responsible for death of newborn baby
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उरला के सरकारी अस्पताल की डाॅक्टर पूनम सरकार अब कभी भी गिरफ्तार हो सकती है। लापरवाही के चलते उन्हें उरला स्वास्थ्य केन्द्र से बर्खास्त कर दिया गया था। महिला डाॅक्टर पूनम सरकार पर आरोप है की गलत उपचार करने की वजह से नवजात बच्चे की मौत हो गई। उपचार के दौरान लापरवाही बरतने और समूचित उपचार नहीे करने की वजह से मां और नवजात बच्चे की तबियत बिगड‍़ गई। इस दैरान नवजात बच्चे की मौत हो गई।

गलत उपचार से बच्चे की हो गई मौत

रायपुर के उरला के ब्राम्हणपारा के निवासी संतोष साहु अपनी पत्नी को प्रसव पीड‍़ा के दौरान उरला के स्वास्थ्य केन्द्र ले गया। इस दौरान गलत गलत उपचार करने की वजह से मां और नवजात दोनों की तबियत बिगड‍़ गई। वहीं बच्चे की स्थिति नाजुक हो गई, जिसके बाद नवजात ने कुछ ही देर में दम तोड़ दीया।

 

शिशु की मौत से परिवार में मातम पसर गया, वहीं  परिजनों ने डाॅक्टर पूनम सरकार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। थाने में मामला दर्ज होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर डाॅक्टर पूनम सरकार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर ही है। बताया जा रहा है कि डाॅक्टर पूनम सरकार की कभी गिरफ्तारी कर सकती है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi cg news update CG News Chhattisgarh news today