CG Breaking : छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या , इस वजह से उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में दो दिन पहले जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के 4 लोगों का हत्या का मामला सामने आया था। इसमें हथौड़े से सिर कुचल कर 4 लोगों को मौत के घाट उतारा गया था।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Five family members killed Chhattisgarh Sukma district witchcraft the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना सुकमा जिले की है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जादू-टोने के शक की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतकों में 3 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं। रविवार को गांव के ही कुछ लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला कोंटा के मुरलीगुड़ा कैंप के पास इटकल गांव का है। रविवार सुबह जादू टोने के शक में लाठी डंडे से पीटकर हेड-कॉन्स्टेबल समेत परिवार के 5 लोगों को मार डाला। मृतकों की पहचान मौसम कन्ना, मौसम बुच्चा, मौसम बीरी, करका लच्छी और मौसम अरजो के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि, इसी गांव के रहने वालों कुछ लोगों को पारिवारिक रूप से कुछ नुकसान हो रहा था।

दो दिन पहले बलौदा बाजार में हुई थी 4 लोगों की हत्या

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के 4 लोगों का हत्या का मामला सामने आया था। वारदात को दो दिन पहले अंजाम दिया गया था। इसमें हथौड़े से सिर कुचल कर 4 लोगों को मौत के घाट उतारा गया था। मृतकों में दो बहनें, भाई और एक साल का एक बच्चा भी शामिल थी।

इन सभी के शव गुरुवार देर रात एक मकान में मिले थे। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही एक अन्य परिवार के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह मामला कसडोल थाना क्षेत्र का था। ज्ञात हो कि छरछेद गांव के एक घर में 4 लोगों की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। मरने वालों की पहचान चेतराम (40), जमुना बाई केवट (34), यशोदा बाई केवट (35) और एक साल के बच्चे के रूप में हुई थी। उनके ऊपर पत्थर तोड़ने के हथौड़े और धारदार हथियार से वार किए गए थे।

गांव के एक परिवार ने दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस ने इस मामले में गुरुवार रात ही 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने 2 अन्य आरोपियों को शुक्रवार दोपहर को गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए आरोपियों में रामनाथ पाटले (60), उसकी पत्नी ललीता (55), बेटे दीपक पाटले, दिल पाटले और 22 साल की बेटी संजीता भी शामिल थी।

बताया गया है कि आरोपी परिवार में एक बच्चे को भूत बाधा थी। इसके लिए गांव के ही चैतराम के परिवार को जिम्मेदार माना जा रहा था। ये लोग चेैतराम के परिवार के सभी सदस्यों को मारना चाहते थे, लेकिन 2 लोगों के घर में नहीं होने से उनकी जान बच गई।

सुकमा जिले की खबर अपडेट की जा रही है....

cg news hindi CG News chhattisgarh witchcraft murders छत्तीसगढ़ जादू टोना हत्या chhattisgarh witchcraft Five family members killed CG Braking News