छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार ! पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित शाह को लिखा पत्र

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। पत्र में बघेल ने गृह मंत्री शाह से छत्तीसगढ़ में हो रहे घोटाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
former chief minister bhupesh baghel sent letter to amit shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। पत्र में बघेल ने गृह मंत्री शाह से छत्तीसगढ़ में हो रहे घोटाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। दरअसल, भूपेश बघेल को एक चिट्ठी मिली थी।

बघेल ने सोशल मीडिया शेयर किया पोस्ट

इसे लेकर भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर किया है। भूपेश बघेल ने पोस्ट लिखा कि.... एक चिट्ठी मिली है, चूँकि आपके नाम से है और प्रतिलिपि में मुझे भेजी गई है तो उम्मीद है कि आपको भी मिल ही गई होगी। उस चिट्ठी के साथ यह पत्र में आपको लिख रहा हूँ, साथ ही राज्यपाल महोदय और ACB को भी भेज रहा हूँ।

 

चिट्ठी में लिखी ये शिकायतें

इस चिट्ठी में शिकायत करने वाले ने लिखा है कि, मुख्यमंत्री के निज सहायक द्वारा मुख्यमंत्री के क्षेत्र में कैंप कार्यालय खोलकर अधिकारियों से वसूली करके अवैध 'वसूली उद्योग' चलाया जा रहा है। अपने आप को पहले ही 'सुपर CM' बता चुकीं हमारी भौजी के नाम पर यह वसूली की जा रही है। कैंप कार्यालय से जारी एक अधिकृत पत्र में सभी विभागीय शासकीय कार्यालयों से जारी होने वाले सभी पत्रों की प्रतिलिपि कैंप कार्यालय को भेजे जाने के निर्देश दिए गए हैं।

 

भौजी हमारी सुपर सीएम - बघेल

दरअसल, कुछ दिनों पहले सुपर CM वाले बयान पर प्रदेश में जमकर राजनीति हुई थी। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय ने बयान दिया था कि, 'मैं सुपर सीएम के नाम से जानी जाती हूं'.... इस पर भूपेश बघेल ने चुटकी लेते हुए कहा था कि, हमे लगता था सरकार में मुख्यमंत्री साय की चलती है, वित्त मंत्री ओपी चौधरी की चलती है, संगठन के दिग्गजों की चलती है लेकिन यहां तो सुपर सीएम हमारी भौजी है।

बता दें कि बघेल के इस बयान के बाद बिजेपी नेताओं ने जमकर पलटवार किया। वहीं सीएम साय ने भी बघेल पर पलटवार किया। सीएम साय ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार में तो सुपर सीएम बघेल की करीबी अधिकारी सौम्या चौरसिया थी।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

Chhattisgarh BJP Bhupesh Baghel Bhupesh Baghel former CM Chhattisgarh Government Chhattisgarh BJP-Congress cg bjp Chhattisgarh Govt cg bjp govt chhattisgarh BJP Government chhattisgarh BJP governemnt chhattisgarh BJP Govt