आत्मानंद स्कूल में नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख की ठगी, FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ से ठगी का एक और मामला सामने आया है। आत्मानंद स्कूल में नौकरी दिलाने के बहाने बिलासपुर के युवक ने जगदलपुर की युवती से लाखों रुपए लूट लिए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Fraud 6 lakhs name of getting job in Atmanand School
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से ठगी का एक और मामला सामने आया है। आत्मानंद स्कूल में नौकरी दिलाने के बहाने बिलासपुर के युवक ने जगदलपुर की युवती से लाखों रुपए लूट लिए। उसने जगदलपुर की युवती से कहा था कि, चिंता न करना मैं हूं न। स्वामी आत्मानंद स्कूल में नौकरी लगवा दूंगा। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।



जगदलपुर की निवासी पारो मौर्य ने बोधघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि, बिलासपुर के अजित कुमार दीक्षित (उम्र - 32साल) से साल 2021 से उनकी जान-पहचान है। इसने मेरी बहन रत्ना को स्वामी आत्मानंद स्कूल में शिक्षक के पद पर सरकारी नौकरी लगाने का वादा किया था। इसके एवज में उसने करीब 6 लाख रुपए मांगे थे। उसे पैसे भी दिए गए।

युवती ने दर्ज कराई FIR

जिसके बाद युवक ने युवती की नौकरी नहीं लगवाई। युवती के बार-बार कहने के बाद भी जब नौकरी नहीं लगी तो युवती को एहसास हुआ कि युवक ने उसके साथ ठगी की है। उसके साथ फ्रॉड किया है। जब पैसे लौटाने कहा तो इसने मना कर दिया। वहीं पारो की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

जिसके बाद बोधघाट थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने एक टीम बनाई। टीम को बिलासपुर भेजा गया और आरोपी को हिरासत में लिया गया। उसे जगदलपुर लाया गया। थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने पैसे ठगी करना कबूल लिया है। जिसके बाद उसकी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

युवती से 6 लाख की ठगी 6 लाख की ठगी crime news CG Cyber Crime news chhattisgarh cyber crime news chhattisgarh crime news cg crime news आत्मानंद स्कूल