बेबीलोन होटल में सजी थी जुए की महफिल, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश...

तेलीबांधा स्थित बेबीलोन होटल में पुलिस ने देर रात छापा मारा। इस दौरान 8 से 10 लोग एक साथ एक बंद कमरे में जुआ खेल रहे थे। इसके बाद पुलिस ने लाखों रुपए जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
gambling party in Babylon Hotel raipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आलिशान होटल में कुछ ऐसा काम हो रहा था जिसे देखकर पुलिस भी सन्न रह गई। दरअसल, तेलीबांधा स्थित बेबीलोन होटल में पुलिस ने देर रात छापा मारा। इस दौरान 8 से 10 लोग एक साथ एक बंद कमरे में जुआ खेल रहे थे। इसके बाद पुलिस ने लाखों रुपए जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। 


पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इसकी सूचना गोपनीय रूप से मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश देने की रणनीति बनाई। इस दौरान पुलिस ने हाई प्रोफाइल जुए की फड़ पर छापा मारा। पुलिस ने 10 लोगों को रंगे हाथों पकड़ा। आरोपियों में कई रसूखदार लोग और कारोबारी शामिल थे। पुलिस ने जुआरियों को 1 घंटे के अंदर छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने होटल मालिक पर एफआईआर दर्ज की। 

 

गिरफ्तारी के एक घंटे बाद ही आरोपियों को छोड़ दिया

पुलिस की यह कार्रवाई रात 12 से 1 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। होटल से आरोपियों को थाने लाया गया। इसके बाद जुआरियों को थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस ने जिन लोगों को जुआ खेलते पकड़ा था, उनमें से ज्यादातर लोग कारोबारी और रसूखदार परिवार के थे। जुआरी एक के बाद एक थाने से बाहर निकल गए। वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों में से किसी का भी नाम नहीं बताया।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Raipur Crime News crime news chhattisgarh crime news cg crime news raipur babylon hotel gambling party in Babylon Hotel raipur जुए की महफिल बेबीलोन होटल में जुए की महफिल