आगरा में ताजमहल देखकर वहीं शादी कर लेंगे... कहकर युवती से किया बलात्कार, फिर कर दिया ऐसा कांड

गोवा के युवक ने रायपुर में एक युवती के साथ बालात्कार किया। युवक ने पहले अपने प्यार का इजहार किया। इसके बाद युवती को शादी के लिए प्रोपोज़ किया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
get married in agra saying this, he raped girl in raipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। गोवा के युवक ने रायपुर में एक युवती के साथ बालात्कार किया। युवक ने पहले अपने प्यार का इजहार किया। इसके बाद युवती को शादी के लिए प्रोपोज़ किया। जब युवक ने देखा कि युवतो को उसकी बातों पर भरोसा हो गया है, तब युवक ने जबरन युवती से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने युवती के साथ बलात्कार किया। 



होटल में किया रेप

मिली जानकारी के मुताबिक युवक गोवा का रहने वाला है। युवक ने रायपुर में एक युवती से होटल में रेप किया है। होटल में काम करने के दौरान दोनों की दोस्ती हुई, फिर उसे झांसे में लेकर दुष्कर्म किया। युवती को कहा कि, ताजमहल देखने के लिए आगरा चलो वहीं शादी कर लेंगे। लेकिन उसने आगरा पहुंचकर युवती से शादी करने के बजाए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

यह पूरा मामला गंज थाना क्षेत्र का है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, वह रायपुर के एक होटल में काम करती है। इसी होटल में दुष्कर्म का आरोपी की काम करता था। आरोपी प्रिंस डी सिल्वा गोवा से रायपुर काम करने के लिए आया था। एक ही होटल में काम करने की वजह से दोनों की दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान दोनों फोन पर घंटों देर तक बातें करने लगे। 



शादी के लिए प्रोपोज़ कर किया रेप

इसके बाद आरोपी ने युवती को रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल में बुलाया। इस दौरान युवक ने अपने प्यार का इजहार कर जबरन रेप किया। दुष्कर्म के बाद जब युवती ने शारीरिक संबंध बनाने का विरोध किया, तो युवक ने कहा कि हम दोनों शादी कर लेंगे। आरोपी प्रिंस ने युवती को झांसे में लेने के लिए कहा कि तुम मेरे साथ आगरा चलो, हम ताजमहल देखकर वहीं शादी कर लेंगे। जिसके बाद दोनों आगरा पहुंच गए। वहां आरोपी ने होटल लिया। फिर युवती ने जब उससे शादी की बात की तो वह मुकर गया।

रेप के बाद कहा जान से मार दूंगा

जब दोनों आगरा के होटल पहुंचे तो युवक युवती से लड़ाई करने लगा। इसके साथ ही युवती को मारने लगा। जैसे तैसे करके युवती अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकली और घर वापस आ गई। युवती को डर में देखकर आरोपी की हिम्मत और ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद युवक  युवती के घर जाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही शादी की बात से भी मुकर गया। 

जब आरोपी फरार हो गया तो युवती ने गंज पुलिस थाने में जाकर रेप की शिकायत दर्ज करवाई। जब युवती ने थाने में मामला दर्ज कराया तो आरोपी फिर एक बार पीड़िता से मिलने रायपुर आ गया। जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को सीधे सेंट्रल जेल भेज दिया। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

rape in raipur hotel rape in raipur he raped girl in raipur युवती से किया बलात्कार chhattisagrh rape case cg rape case rape case chhattisgarh rape case raipur rape case